मनोरंजन

अभिनव कश्यप की पोस्ट के बाद खान फैमिली से आया रिएक्शन

फिल्म ‘दबंग’ के निर्देशक अभिनव कश्यप ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का जिम्मेदार खान परिवार को ठहराते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला था, इस पोस्ट के बाद अब खान परिवार की तरफ से प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए अरबाज खान ने कहा है कि हमने जबसे ‘दबंग 2’ पर काम करना शुरु किया था, तभी से अभिनव से बातचीत बंद थी। हम प्रोफेशनली तरीके से अलग हुए थे। पता नहीं ये बातें कहां से आ रही है। हम लीगल एक्शन लेंगे।
अब उनके पिता और जाने-माने लेखक सलीम खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ‘जी हां! हमने ही सब खराब किया है न, आप पहले जाकर उनकी फिल्में देखिए, फिर हम बात करते हैं’।
सलीम खान ने आगे कहा, कि ‘उन्होंने मेरा नाम डाला है ना उनकी स्टेटमेंट में। उन्हें शायद मेरे पिताजी का नाम नहीं पता। उनका नाम है राशिद खान। उन्हें हमारे दादा और परदादाओं के नाम भी डालने दीजिए। उन्हें करने दीजिए जो वह चाहते हैं। उनकी कही हुई बातों पर प्रतिक्रिया देकर मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता।’
बता दें कि अभिनव ने यह आरोप लगाया है कि फिल्म ‘दबंग’ के दौरान पूरे खान परिवार ने उनके साथ बहुत बदतमीजी की। पूरी फैमिली बुलिंग के जरिए मेरे करियर को कंट्रोल करना चाहती थी। लगातार हुई बुलिंग ने मेरे मानसिक स्वास्थ्य और मेरे परिवार को काफी नुकसान पहुंचाया। सुशांत सिंह राजपूत आगे बढ़ गए हैं और मुझे उम्मीद है कि वो जहां भी हैं, खुश हैं, लेकिन मैं ये सुनिश्चित करूंगा कि कोई और मासूम बॉलीवुड में गरिमा के साथ काम न मिलने पर खुद को ना मार डाले।

हालांकि, इस पूरे मामले पर अभिनव कश्यप के भाई अनुराग कश्यप का पोस्ट आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि आज से दो साल पहले मेरे भाई ने मुझे साफ तौर पर बोल दिया था कि मेरे मामलों से दूर रहा करो तो वो जो भी कहते हैं और जो भी करते हैं, मैं उस मामले में किसी भी तरह की कोई टिप्पणी नहीं कर सकता हूं. धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *