राजनीति

रेड की धमकी से कांग्रेस डरने वाली नहीं : रणदीप सुरजेवाला

जयपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने केन्द्र की मोदी सरकार पर जांच एंजेसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि रेड की धमकी से कांग्रेस डरने वाली नहीं हैं।
श्री सुरजेवाला आज यहां एक प्रेस कांफ्रेस में कहा कि केन्द्र सरकार जांच एंजेसियों का दुरुपयोग कर रही है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रेड राज पैदा किये हुए है, लेकिन इससे कांग्रेस डरने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इस वक्त बौखला गई हैं और वह डर बैठाने के लिए ईडी की कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि पहले विधायक कृष्णा पूनियां से सीबीआई द्वारा पूछताछ कराई गई और अब आज जोधपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बड़े भाई अग्रसेन गहलोत के घर में ईडी की रेड कर रही है।
उन्होंने कहा कि श्री अग्रसेन गहलोत का कसूर इतना सा है कि वह मुख्यमंत्री का भाई हैं। वह न तो राजनीति में हैं और न ही उनका राजनीति से कोई सरोकार है। उन्होंने कहा कि उनके घर पर केन्दीय सशस्त्र बल तैनात कर दिये और ईडी रेड कर रही है, लेकिन रेड राज से राजस्थान डरने वाला नहीं है।
उन्होंने कहा कि सब जानते हैं कि मोदी सरकार कांग्रेस में डर बैठाने के लिए इस तरह की कार्रवाई कर रही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कि भाजपा जब जब संकट में होती है वह सीबीआई, ईडी एवं इंकम टैक्स की कार्रवाई करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *