मनोरंजन

गणेशोत्सव 2020 के मंच पर होगा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का दमदार परफॉर्मेंस

-अनिल बेदाग
इस गणेश चतुर्थी पर स्टार प्लस दर्शकों को कई रोमांचकारी पर्फोर्मेंन्सेस के साथ स्टार परिवार गणेशोत्सव 2020 में मोहित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस त्यौहार को और भी खास बनाएगा बॉलीवुड डीवा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का परफॉर्मेंस जो वो इस साल करने वाली हैं। उन्हें स्टेज पर अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस और अपने सिजलिंग डांस मूव्स के लिए सराहा जाता रहा है। इन वर्षों में, शेट्टी कुंद्रा ने लोगों को अपनी जीवन शैली में सुधार करने में प्रभावी रूप से मदद की है। अभिनेत्री-एन्थोप्रीनियर ने अपने ऐप और यूट्यूब चैनल के माध्यम से फिटनेस और कल्याण को बढ़ावा दिया है।
एक फिल्म स्टार के रूप में, शिल्पा ने कई ब्लॉकबस्टर्स दिए हैं और सभी को अपने ठुमकों और झटकों से जीत लिया। अब इस साल स्टेज पर अपने जादू को फैलाने के लिए स्टार परिवार गणेशोत्सव 2020 पर वह एक असाधारण परफॉर्मेंस के साथ, दिवा हमारे फ्रंटलाइन हीरोज को अपना परफॉर्मेंस समर्पित कर रही हैं जो इस चुनौतीपूर्ण समय में देश की सेवा करने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं।
गणपति बप्पा की श्रद्धालु भक्त शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने फ्रंटलाइन योद्धाओं के अथक प्रयासों के लिए उन्हें ट्रिब्यूट पेश करते हुए कई हिट सॉन्ग्स जैसे अभी मुझ में कहीं, कर हर मैदान फतेह, कन्धों से मिलते हैं, चले चलो, जज्बा, शम्भू सताया पर फरफोर्म करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *