टेक्नोलॉजीव्यापार

फुजीफिल्म इंडिया ने लाॅंच किया क्वेर्कीएस्ट SQUARE SQ1कैमरा जो आपके खूबसूरत क्षणों को कैप्चर करेगा

नई दिल्ली। इमेजिंग तकनीकों में अग्रणी फुजीफिल्म इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने आज अपने instax SQUARE SQ1 इंस्टेंट कैमरा के लॉन्च की घोषणा की। यह नया जोड़ एक एनालॉग, स्क्वायर कैमरा है और अपने इंस्टैक्स मिनी समकक्षों के आकार के 1.5 गुना पर वर्ग प्रारूप तत्काल प्रिंट बनाता है। instax SQUARE SQ1 के साथ, कंपनी ने एक न्यूनतम, उपयोगकर्ता के अनुकूल वर्ग डिजाइन पेश किया है जिसमें मुख्य विशेषताएं जैसे कि स्वचालित प्रदर्शन और एक-टच सेल्फी मोड।
इस इंस्टैक्स रेंज के नए अतिरिक्त की प्रमुख विशेषताओं में से एक इसका स्वचालित प्रदर्शन है। जब शटर बटन दबाया जाता है, तो यह फंक्शन स्वचालित रूप से परिवेशी प्रकाश के स्तर को महसूस करता है, और प्रकाश की स्थिति के अनुसार शटर गति और फ्लैश आउटपुट का अनुकूलन करता है। यह नौसिखिए इंस्टैक्स उपयोगकर्ताओं को उन तस्वीरों को लेने की अनुमति देता है जो स्थिति की परवाह किए बिना स्वचालित रूप से ठीक से उजागर हो जाती हैं, जिससे मौके पर स्पष्ट और अधिक जीवंत तत्काल प्रिंट का उत्पादन होता है। अपने अंतर्निहित सेल्फी दर्पण के साथ, SQUARE SQ1 के वन-टच सेल्फी मोड को विशेष रूप से सेल्फी और क्लोज-अप शॉट्स के लिए डिजाइन किया गया है, लेंस की स्थिति को बदलकर शॉट के लिए सबसे अच्छा फोकस और एक्सपोजर सेट किया गया है जब सक्रिय (केवल घुमाकर) कैमरे को पॉवर देने के बाद लेंस)।
इंस्टाक्स डिवीजन के प्रमुख श्री मसाकी जेंको और फोटो इमेजिंग डिवीजन के वरिष्ठ प्रबंधक, फुजीफिल्म इंडिया ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, ‘फुजीफिल्म में, हम मानते हैं कि उदासीनता को लागू करने वाले क्षणों को कैप्चर करना आज के समय में और भी अधिक अनिवार्य हो गया है, क्योंकि यह वास्तव में जब्त है हमारे उपभोक्ताओं के लिए पल और उनके दैनिक जीवन में खुशी फैलाता है। हम सबसे आकर्षक और नवीनतम SQUARE SQ1 के साथ इनटैक्स कैमरों की अपनी विस्तृत श्रृंखला का विस्तार करने के लिए रोमांचित हैं। हमारा नवीनतम संस्करण हमारे उपयोगकर्ताओं को हमारे वर्ग फिल्म के बड़े, जीवंत उत्पादन के साथ मिनी की शांत, आधुनिक शैली और कार्यक्षमता के बारे में प्यार करता है। हमें विश्वास है कि SQUARE SQ1 का इंस्टालेशन हमारे क्रिएटिव, एक्सप्रेसिव यूजर बेस के साथ सही बैठेगा और उन्हें नए इंस्टेंट प्रिंट तैयार करने की अनुमति देगा।”
“नया इन्सटैक्स SQUARE SQ1 पुराने जमाने की उदासीनता का एकदम सही समामेलन है, इसकी फिल्मों के संबंध में और नए जमाने की खुशबू के लिए इसके चिकना डिजाइन के संबंध में। कॉम्पैक्ट और टिकाऊ कैमरा कुशलता से केवल 90 सेकंड में बड़ा वर्ग प्रिंट विकसित करता है, तुरन्त उपयोगकर्ताओं के लिए मूर्त यादें बनाता है। नए मॉडल का तेज और विनित डिजाइन, निश्चित रूप से इस कैमरे को न केवल महिला युवाओं बल्कि पुरुष सहस्राब्दियों के बीच हिट बना देगा, जिससे उनकी पसंद का एक त्वरित कैमरा चुनने पर यह गौण हो सकता है। अपने नए ट्विस्टी सेल्फी मोड के साथ, उपयोगकर्ता उत्कृष्ट रंगीन गुणवत्ता में व्यापक कैप्चर करने में सक्षम होंगे जो उन्हें सटीक क्षण में स्थानांतरित करेगा और उन्हें हमेशा के लिए स्मृति को संजोने में मदद करेगा।” – श्री कुणाल गिरोत्रा, राष्ट्रीय व्यापार प्रबंधक इंस्टाक्स डिवीजन, फूजीफिल्म इंडिया।
ऑल-न्यू इंस्टैक्स् SQUARE SQ1 टेराकोटा ऑरेंज, ग्लेशियर ब्लू और चॉक व्हाइट में 24 सितंबर से अमेजन और फ्लिपकार्ट पर 10,999 / – रुपये के एमआरपी पर उपलब्ध बुकिंग के साथ उपलब्ध होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *