मनोरंजन

क्रिअर्ज की नई फिल्म ‘आनंदवा’ में हीरो होंगे जैकी भगनानी

क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने अभिनेता जैकी भगनानी को अपनी नई फिल्म ‘आनंदवा’ के लिए साइन किया है। ये एक हास्य व्यंग्य से भरपूर फिल्म है, ये फिल्म एक ऐसे आदमी की कहानी है, जो अपनी जिन्दगी में आए एक बडे बदलाव को निराशा के बजाए हास्य के साथ डील करता है।
निर्माता प्रेरणा अरोड़ा कहते हैं, ‘जैकी हमारी पहली पसंद थे, क्योंकि हमने महसूस किया कि वे आनंदवा की भूमिका के साथ न्याय कर पाएंगे। सही कॉमिक टाइमिंग के लिए संवेदनशीलता की बहुत जरूरत होती है और जैकी इस काम में माहिर है। पहले दिन से मेरा उनमें भरोसा रहा है और वे काफी मेहनती भी है। हम इस प्रोजेक्ट को ले कर बहुत उत्साहित हैं, यह फिल्म 2018 की शुरूआत में फ्लोर पर जाएगी।’
क्रिअर्ज ने पटकथा लेखक और निर्देशक अबिर सेनगुप्ता को इस फिल्म के लिए साइन किया है, जिन्होंने बंगाली फिल्म ‘जोमेर राजा दिलो बोर’ के साथ डेब्यू किया था। निर्देशक और लेखक अबिर सेनगुप्ता कहते हैं, ‘मैंने ये स्क्रिप्ट कल्ट क्लासिक आनंद को श्रद्धांजलि के रूप में लिखा है, लेकिन ये किसी भी रूप में इस फिल्म का रीमेक नहीं है। यह एक आम आदमी आनंदवा की कहानी है, जो जीवन बदल देने वाली एक स्थिति का सामना करते हुए, अपनी जीवन को संभालना सीखता है।’ तकरीबन पूरी फिल्म मुंबई में शूट की जाएगी, फरवरी 2018 में ये फिल्म फ्लोर पर जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *