मनोरंजन

इंडियाज बेस्ट डांसर में फराह खान ने खोला ‘गेरुआ’ की कोरियोग्राफी के दौरान गीता कपूर की गैरमौजूदगी का राज

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो इंडियाज बेस्ट डांसर इस समय छोटे पर्दे के बेस्ट डांस शोज में शामिल हो गया है। इस वीकेंड इस शो के रोमांस स्पेशल एपिसोड में मल्टी टैलेंटेड फराह खान का स्वागत किया जाएगा। इस मौके पर सभी कंटेस्टेंट्स फराह खान के द्वारा कोरियोग्राफ किए गए मशहूर प्रेम गीतों पर परफॉर्म करते नजर आएंगे। इस प्रतिभाशाली डायरेक्टर ने भी सभी एक्ट्स का जमकर लुत्फ उठाया और कोरियोग्राफर्स के असीमित टैलेंट की तारीफ की।
इस मौके पर कंटेस्टेंट आकिब ने अपने कोरियोग्राफर पॉल के साथ फिल्म ‘दिलवाले’ के गाने ‘गेरुआ’ पर डांस किया, जिसे देखकर फराह खान पुरानी यादों में खो गईं। उन्हें यह एक्ट और इस गाने का प्रस्तुतीकरण बहुत पसंद आया। उन्होंने कहा, “जब पॉल और आकिब ने स्लो मोशन किया, तो ये देखकर मुझे बड़ी हैरानी हुई क्योंकि फिल्मों में हम इसे स्पेशल इफेक्ट्स के साथ करते हैं। यह शानदार था। यह वाकई दिल छू लेने वाला था।” उनकी परफॉर्मेंस के बाद फराह ने इस गाने की कोरियोग्राफी को लेकर एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया। फराह ने इस गाने की कोरियोग्राफी के लिए गीता से संपर्क किया था, लेकिन गीता मां को इसे इंकार करना पड़ा था क्योंकि वो उस समय डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ की शूटिंग में व्यस्त थीं।
गीता मां ने कहा, “मुझे सोनी टीवी की खातिर फराह खान को इंकार करना पड़ा था, क्योंकि मैं उस समय सुपर डांसर की शूटिंग कर रही थी। हमने यहां पूरे डांस की योजना बनाई थी, लेकिन मैं उनके साथ नहीं जा सकी, इसलिए वो मेरा नुकसान था। जब वो इस गाने की शूटिंग के लिए लोकेशन पर पहुंचीं, तो मेरा दिल वहीं लगा था, क्योंकि मेरे कोरियोग्राफर्स उनके साथ गए थे जबकि मैं नहीं जा पाई थी। जब वो वापस आए तो उन्होंने बहुत सारे किस्से सुनाए जैसे कि वहां उन्होंने किस स्थिति में कोरियोग्राफ किया। आश्चर्य की बात यह है कि उन्होंने वहां एक रेनबो इफेक्ट भी क्रिएट कर लिया था, जो प्राकृतिक था और इसे एडिटिंग के दौरान तैयार नहीं किया गया था। फराह मैम बिना कोई शिकायत किए, हर स्थिति में काम कर लेती हैं। यदि बारिश हो रही हो, तो उन्हें लगता है कि इस गाने को बारिश में कोरियोग्राफ किया जाना चाहिए, और इस तरह जगह पर ही प्लान बदल जाते हैं। वो मेरी लेडी मिडास हैं, वो जहां हाथ रखती हैं, वह सोना हो जाता है।”
इसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स ने फराह को एक खास ट्रिब्यूट दिया, जो किसी को भी मिस नहीं करना चाहिए।
इंडियाज बेस्ट डांसर में इस वीकेंड रात 8 बजे देखिए रोमांस स्पेशल एपिसोड, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर और अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को फाइनलिस्ट्स के रूप में देखने के लिए उन्हें वोट देना ना भूलें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *