मनोरंजन

बॉलीवुड में पहली फिल्म पाना मेरे लिए मुश्किल था : विद्या बालन

नेशनल अवॉर्ड विनर विद्या बालन का नाम हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा में से एक है। आज विद्या जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है, इसी के कई अनोखे अनुभव भी किए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म पाना उनके लिए कितना मुश्किल था।
फिल्म के प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने विद्या को कहा था तुम्हारी नाक काफी लंबी है, तुम्हें लंदन जाकर इसकी सर्जरी करनी चाहिए। यह सुनकर विद्या हैरान रह गईं और फौरन प्रदीप सरकार के पास पहुंच गई कि मुझसे ये नहीं होगा। मैं अपनी नाक की सर्जरी नहीं करा सकती। आपको मुझे फिल्म में रखना है तो ऐसे ही रखो वरना मैं काम नहीं कर सकूंगी, उन्होंने मुझे समझा और कहा कि इसकी कोई जरूरत नहीं है। तुम फिल्म करो मैं देखता हूं। आगे विद्या ने बताया कि मुझे ये तो नहीं पता कि ये मैटर कैसे खत्म हुआ, हां मगर मेरी नाक बच गई।
38 साल की उम्र में तुम्हारी सुलु जैसी हिट फिल्म दें चुकी विद्या को आज भी अजीब सलाह देने वालों की कमी नहीं है, उन्होंने बताया कि कई लोगों ने चेहरे की लाइन हटाने वाले तमाम ट्रीटमेंट लेने की सलाह दी थी। मेरे लिए जैसी मैं हूं, वैसा रहना जरूरी है, एक एक्टर तभी परफेक्ट है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन हाल ही में अपने बर्थडे से एक दिन पहले 31 दिसंबर को अपने घर पर शानदार पार्टी रखी, जिसमें उनके करीबी लोग शामिल थे।
विद्या बालन अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ दिखीं। विद्या की बर्थडे पार्टी एक खास थीम पर आधारित थी, इसलिए सभी गेस्ट अजीबोगरीब गेटअप में नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *