टेक्नोलॉजी

स्मार्ट डायनेमिक नॉइज कैंसलेशन और हाई-फाई साउंड क्वालिटी के साथ HUAWEI ने फ्रीबड्स स्टूडियो की शुरुआत की

हुआवेई कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप (बीजी) ने आज कंपनी के पहले ओवर-ईयर वायरलेस हेडफोन, हुवावेई फ्रीबड्स स्टूडियो की घोषणा की। नए हेडफोन वास्तव में हाई-रिजॉल्यूशन सुनने का अनुभव प्रदान करते हैं और 48kHz तक चौड़ी आवृत्ति के उच्च-रिजॉल्यूशन वाले साउंड क्वालिटी को वास्तव में उच्च-रिजॉल्यूशन संगीत के समृद्ध विवरण को पुनर्स्थापित करने के लिए प्रदान करते हैं। उद्योग की अग्रणी बुद्धिमान गतिशील सक्रिय शोर रद्दीकरण (एएनसी) तीन शोर रद्दीकरण मोड प्रदान करता है जिसे अलग-अलग पर्यावरणीय शोर के अनुसार स्विच किया जा सकता है। दोहरे कनेक्शन के साथ, उपयोगकर्ता जटिल युग्मन प्रक्रिया को अलविदा कह सकते हैं और HUAWEI फ्रीबड्स स्टूडियो द्वारा प्रदान किए गए निर्बाध कनेक्शन का आनंद ले सकते हैं।
ज्यामितीय और सादगी से प्रेरित, हुवावे फ्रीबड्स स्टूडियो एक स्टाइलिश लुक और आरामदायक फिट प्रदान करता है। यह न केवल एक हेडफोन है, बल्कि एक स्मार्ट सहायक भी है जो उपभोक्ताओं को एक बेहतर डिजिटल ऑडियो दुनिया का अनुभव करने की अनुमति देता है।

ज्यामितीय आकृतियों के साथ सौंदर्यशास्त्र पर पुनर्विचार करें

HUAWEI फ्री बड्स स्टुडिओ कई अलग-अलग शैलियों के लिए उपयुक्त हेडफोन की एक खूबसूरती से डिजाइन और आरामदायक जोड़ी देने के लिए कला के साथ कला को जोड़ती है। जटिल आकृतियों का उपयोग करने के बजाय, कान के कप को सरल रेखाओं और हलकों के साथ डिजाइन किया गया है, प्रीमियम लुक के लिए मैटेलिक मैट टेक्सचर के साथ तैयार किया गया है। एक स्टेनलेस स्टील बेलनाकार हाथ एक अनूठा डिजाइन प्रदान करने के लिए हेडबैंड और कान के कप को जोड़ता है।
आगे पहनने के अनुभव में सुधार करते हुए, HUAWEI फ्रीबड्स स्टूडियो बड़े कान कप प्रदान करता है जो अधिक आकार के लिए एक विशाल फिट बनाने के लिए 65mm*42mm मापते हैं। प्रोटीन लेदर इयर पैडन केवल नरम और आरामदायक महसूस करता है, लेकिन यह बहुत अच्छा ध्वनि इन्सुलेशन प्रभाव भी सक्षम करता है। इसका हेडबैंड एक सुव्यवस्थित डिजाइन का उपयोग करता है और विभिन्न सिर के आकार और आकारों को फिट करने के लिए 150 डिग्री तक विस्तारित हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *