मनोरंजन

अमेजन प्राइम वीडियो की आगामी फिल्म ‘मिडिल क्लास मेलोडीज’ से खूबसूरत ट्रैक हुआ रिलीज

अमेजन प्राइम वीडियो की आगामी तेलुगु पारिवारिक कॉमेडी फिल्म ’मिडिल क्लास मेलोडीज’ के रचनाकारों ने इसका पहला ट्रैक ‘गुंटूर’ रिलीज कर दिया है। जब से आनंद देवरकोंडा और वर्षा बोलम्मा स्टारर मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है, तब से ‘मिडिल क्लास मेलोडीज’ ने दर्शकों को काफी प्रत्याशित कर दिया है। गुंटूर शहर से एक पोएटिक झलक साझा करते हुए, इस साउंडट्रैक में इसकी सुंदरता, हलचल, रूटीन लाइफस्टाइल और स्थानीय व्यंजनों को कैप्चर किया गया है।
स्वीकर अगस्ती द्वारा रचित और आर एच विक्रम द्वारा दिए गए बैकग्राउंड स्कोर के साथ, यह सुखदायक गीत आपकी प्लेलिस्ट में निश्चित रूप से अपनी खास जगह बना लेगा। इसके अतिरिक्त, ‘गुंटूर’ को किट्टू विस्प्रगदा द्वारा लिखा गया है और अनुराग कुलकर्णी ने इसे अपनी आवाज दी है।
कम्पोजीशन के बारे में बात करते हुए, स्वीकर अगस्ती ने साझा किया, “मिडिल क्लास मेलोडीज सपनों, विश्वास, संघर्ष और आशाओं के बारे में एक दिल को छू लेने वाली कहानी है। फिल्म आंध्र प्रदेश के एक छोटे से शहर गुंटूर में स्थापित है, और संगीत के माध्यम से मैंने शहर के आकर्षण को दर्शाने की कोशिश की है और रोजमर्रा जीवन की सुंदरता को पेश किया गया है जिससे हर कोई संबंधित महसूस करने में सक्षम होगा। मुझे यकीन है कि गाने में दिखाए गए लजीज एडिबल्स आपको तुरंत अपना पसंदीदा भोजन खाने के लिए उत्साहित कर देगा।’’
विनोद अनंतोजु द्वारा निर्देशित, यह फिल्म भव्य क्रिएशन्स बैनर के तले निर्मित की गई है और इस फेस्टिव सीजन में प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है। भारत और 200 देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 20 नवंबर से अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘मिडिल क्लास मेलोडीज’ स्ट्रीम कर सकते हैं।

सॉन्ग प्रोमो लिंक :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *