मनोरंजन

फिल्म इंडस्ट्री के बारे में अक्षय ने किया बड़ा खुलासा

अक्षय कुमार आज बॉलीवुड के बड़े स्टार हैं। हर साल 2 से 3 फिल्‍में लेकर आने वाले अक्षय बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्‍टर हैं। मगर इस बार उन्होंने बॉलीवुड के बारे में बड़ा खुलासा किया है। अक्षय का कहना है कि एक वक्त ऐसा भी था जब बॉलीवुड में उन्हें बाहरी समझा जाता था।
पिछले एक दशक में ‘स्पेशल 26’, ‘बेबी’, ‘एयरलिफ्ट’ और ‘रूस्तम’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले अक्षय ने कहा कि किसी फिल्म सेट पर किसी अभिनेता को दी जाने वाली सुविधाएं इस बात पर निर्भर करती हैं कि उसने कितनी हिट या फ्लॉप फिल्में दी हैं।
अक्षय ने मीडिया से हुई एक बातचीत में कहा कि ‘हां मुझे बाहरी महसूस कराया जाता था। मुझे याद है कि मैं दो अभिनेताओं की एक फिल्म कर रहा था, मेरी तीन-चार फिल्में नहीं चली थी लेकिन उसकी (अन्य अभिनेता की) चली थी। हमारे किरदार लगभग एकसमान महत्व वाले थे लेकिन उसे शूट रूम मिला हुआ था जबकि मुझे सिर्फ एक कमरा मिला था। उसे शानदार कार मिली हुई थी लेकिन मुझे कहा गया ‘आप बस से आ जाइए।’ हां वास्तव में ऐसा होता है।’
अक्षय ने कहा कि जैसी ही उनकी फिल्में चलने लगीं, फिल्म उद्योग में कई लोगों के साथ उनके संबंध बदल गए। अक्षय ने कहा कि उनके साढ़े 27 साल के करियर में तीन से चार बार बुरे दौर आए लेकिन उन्होंने कभी विफलता की परवाह नहीं की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *