Wednesday, May 15, 2024
मनोरंजन

भजन सम्राट अनूप जलोटा ने द कपिल शर्मा शो में किया फिल्म सत्य साई बाबा का प्रमोशन

मुंबई। द कपिल शर्मा शो का एपिसोड कल संगीत प्रेमियों के लिए एक ट्रीट था। द कपिल शर्मा शो में सत्य साईं बाबा का प्रचार करने के लिए संगीत जगत के महान गायक भजन सम्राट अनूप जलोटा, गजल उस्ताद पंकज उधास और लोकप्रिय बॉलीवुड गायक हरिहरन आए। हरिहरन ने फिल्म माचिस के अपने मधुर गीत ‘छोड़ आये हम वो गलियां’ से दर्शकों का मनोरंजन किया, पंकज उधास ने ‘चांदी जैसा रंग हैं तेरा’ में अभिनय किया और अनूप जलोटा ने ‘16 बरस की’ गीत गाया।
कपिल शर्मा ने उन सभी का स्वागत किया और उनकी अविश्वसनीय प्रतिभा की सराहना की। अर्चना ने सभी गायकों को स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया। भारती सिंह ने हरिहरन ,पंकज उदास और अनूप जलोटा के साथ नृत्य किया, जबकि कृष्णा और किकू शारदा ने खुद को शरारती बच्चों के रूप में प्रस्तुत किया और सभी को हँसी की खुराक दी।
अनूप जलोटा की फिल्म सत्य साईं बाबा 29 जनवरी को पूरी दुनिया में रिलीज हो रही है। अनूप जलोटा फिल्म में सत्य साई बाबा की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। मुझे खुशी है कि मुझे अपनी फिल्म को प्रचार करने के लिए इस शो का मंच मिला। मैं सभी लोगों से अनुरोध करूंगा कि फिल्म देखने के लिए अवश्य जाएँ।
फिल्म में साधिका रंधावा, जैकी श्रॉफ, गोविंद नामदेव, अरुण बख्शी, मुश्ताक खान, मुरली शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन विक्की राणावत ने किया है। सुधाकर शर्मा ने गीत लिखे हैं, संगीत बप्पी लाहिरी, सुमीत टप्पू ने दिया है। आत्मान फिल्म्स के बब्बन राव घोलप ने ए वन क्रिएशन के बालकृष्ण श्रीवास्तव द्वारा निर्मित फिल्म प्रस्तुत की है। फिल्म सुभाष सहगल, अंकिता और निकिता श्रीवास्तव द्वारा सह-निर्मित है। बप्पा लाहिरी ने फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक दिया है और सचिंद्र शर्मा ने फिल्म की कहानी लिखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *