मनोरंजन

दिल्ली में होंगे डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीजन 4 के आॅडिशन

जहां इस समय डांस इंडिया डांस सीजन 6 देश के युवाओं की जबर्दस्त परफॉर्मेंस से नए कीर्तिमान बना रहा है, वहीं देश के नन्हें बच्चों में छिपी डांस प्रतिभाओं के सपनों को नई उड़ाने देने के लिए भी मंच सज चुका है। जी टीवी की ‘आज लिखेंगे कल’ की ब्रांड विचारधारा के साथ यह चैनल देश के सबसे टैलेंटेड नन्हें डांसर्स के अरमानों को पंख लगाने के लिए, अपने सबसे लोकप्रिय फ्रेंचाइजी डीआईडी लिटिल मास्टर्स के लिए आॅडिशन शुरू करने जा रहा है। इस शानदार डांस रियलिटी शो के लिए जी टीवी की ओर से देशव्यापी आॅडिशन के अंतर्गत शनिवार, 27 जनवरी 2018 को दिल्ली में आॅडिशन हो रहे हैं।
तो यदि आपको लगता है कि आपके बच्चे में डीआईडी के मंच पर अपने हुनर का जलवा दिखाने की काबिलियत है और वो सारी खूबियां है जिनसे वे ‘डांस के ब्लॉकबस्टर’ बन सकते हैं, तो आप भी डीआईडी लिटिल मास्टर्स के आॅडिशन में उन्हें लाइए और उन्हें राष्ट्रीय टेलीविजन पर आने का एक अवसर दीजिए। दिल्ली में शनिवार 27 जनवरी 2018 को श्री राम ग्लोबल स्कूल, 58ध्11, पीवीसी मार्केट रोड, टिकरी कलां में सुबह 9 बजे से आॅडिशन शुरू होंगे। दिल्ली और इसके आसपास के 5 से 14 वर्ष की उम्र के तमाम डांस उत्साही बच्चों के लिए आॅडिशन के गेट खुलेंगे। इस बार बच्चे सोलो के साथ-साथ दो और तीन के समूह में भी आॅडिशन दे सकते हैं। तो आप भी अपना गाना पेन ड्राइव में लाएं और अपने मूव्स से जजों को मोहित कर लें।
इस शो के लिए देश के 16 शहरों में आडिशन होंगे जिनमें लखनऊ, अमृतसर, अगरतला, रांची, गुवाहाटी, भुवनेश्वर, ईटानगर, देहरादून, नागपुर, चंडीगढ़, जयपुर, बड़ौदा, बेंगलुरू, कोलकाता, दिल्ली और मुंबई जैसे शहर शामिल हैं। तो यदि डांस आपके बच्चे का पैशन है और उनके मूव्स लाखों लोगों का मनोरंजन कर सकते हैं और यदि आप भी यह मानते हैं कि उनमें ‘डांस के ब्लॉकबस्टर’ बनने की क्षमता है तो आप भी डीआईडी लिटिल मास्टर्स के आॅडिशन का हिस्सा जरूर बनें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *