मनोरंजन

आध्यत्मिक हो गईं भाग्यश्री

-अनिल बेदाग
मुंबई। सलमान खान की फिल्म ‘मैने प्यार किया’ की हिरोइन भाग्यश्री अब धार्मिक और आध्यत्मिक हो गई हैं। दरअसल भाग्यश्री दसानी पहली बार एक भजन में नजर आ रही हैं, जिसे अनुराधा पौडवाल ने गाया है। कार्तिकेय तिवारी का यह भजन ‘ओम नमः शिवाय’ कुम्भ और नवरात्री के अवसर पर जी म्यूजिक के ऑफिशियल युट्युब चैनल से रिलीज किया गया है जिसे खूब देखा और पसन्द किया जा रहा है।
इस भक्ति गीत के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, कम्पोजर और गीतकार कार्तिकेय तिवारी हैं जबकि इसे आवाज दी है अनुराधा पौडवाल और दिलीप मेहता ने। इसके वीडियो में भाग्यश्री और दिलीप मेहता नजर आ रहे हैं। साथ ही इनके अलावा सपोर्टिंग कास्ट में हर्षिता, दीपक गर्ग और राधाकान्त झा दिखाई दे रहे हैं। इस शानदार वीडियो के डीओपी नदीम अंसारी हैं। इसके एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर शाहिद कुरैशी, मेकअप मैन देवेंद्र नूर राम, हेयर ड्रेसर संगीता, ड्रेस मैन राजकुमार संजय हैं। गुरुपद राज फिल्म्स के बैनर तले बने इस भक्ति एल्बम के निर्माता कार्तिकेय तिवारी हैं।
इसके निर्माता निर्देशक कार्तिकेय तिवारी ने बताया कि अनुराधा पौडवाल ने इस भजन को बेहद भावनात्मक रूप से गाया। उनका हमे पूरा सपोर्ट मिला। वहीं भाग्यश्री ने भी इस भजन की शूटिंग में हमे काफी सहयोग किया। मुझे खुशी है कि जी म्यूजिक डिवोशनल ने इसे रिलीज किया और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। अनुराधा जी ने इसे बेहद श्रद्धा से गाया है और भाग्यश्री ने बड़े ध्यान से इसमे काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *