मनोरंजन

ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर के बाद अब उत्तराखंड में कोटद्वार के दिहाड़ी मजदूरों को अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने किया राशन वितरण

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अब कामियाबी के उस पायदान में हैं जहाँ पर वो अपने देश और समाज के लिए कुछ अच्छे काम करते नजर आरही है। उर्वशी रौतेला अपने फाउंडेशन के जरिये कई लोगो की मदद करते आयी है इससे पहले उन्होंने ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर दान किये थे जिसके बाद वो अब दिहाड़ी मजूदरों को खाने का सामान दान कर रही है, हलाकि उर्वशी रौतेला अभी मुंबई में है लेकिन उनके पिता मनवर सिंह रौतेला के जरिये ये राशन वितरण किया गया है। आपको बता दे की उर्वशी रौतेला ने अपना रिलीज हुआ गाना ‘वर्सस बेबी’ की कमाई को कोविद रिलीफ फण्ड और पलेस्टाइन रेड क्रिसेंट सोसाइटी को दान करने का फैसला लिया है।
उर्वशी रौतेला खुद उत्तराखंड की रहने वाली है और वह पर अपने उर्वशी रौतेला फाउंडेशन के जरिये कई अच्छे काम करते दिखाई देती है तो वही उनका ये फाउंडेशन गरीब और लाचारों की मदत करता है। तो वही उर्वशी रौतेला के कुछ साल पहले अपना एक यूट्यूब चैनल स्टार्ट किया था लेकिन समय की वजे से ज्यादा एक्टिव नहीं थी लेकिन अब जब लॉकडाउन का समय है और अभिनेत्री अभी अपने यूट्यूब चैनल्स पर जो भी कंटेंट शेयर करेगी और उसमे से आने वाली आमदनी कोविद रिलीफ फण्ड और कई अन्य समस्या के लिए फण्ड रेज करेंगी। उर्वशी न सिर्फ कुछ मुद्दों पर काम कर रही है बल्कि मुंबई में भी टॉकटे तूफान आने के बाद उन्होंने गरीब लोगो को खाने के पैकेजेस और मास्क देते नजर आई।
उर्वशी रौतेला कीआने वाले प्रोजेक्ट की बात करे तो वो तमिल फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही है जोकि एक बड़े बजट की सई फाई फिल्म है जिसमे वो एक मिक्रोबिओलॉजिस्ट और आईआईटीएन की भूमिका में नजर आने वाली है, इसके बाद वो ब्लैक रोज थिरुतु पयाले २ और इंस्पेक्टर अविनाश में नजर आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *