मनोरंजन

मोहित मलिक ने राॅकस्टार बनने की अपने पैरेंट्स की इच्छा को पूरा किया

टेलीविजन के चहेते सितारे मोहित मलिक ने अपने कॅरियर में कई वर्सेटाइल भूमिकायें निभाई हैं। उन्हें हर बार अपने हुनर को दिखाने के लिए कई अवसर मिले हैं। लेकिन उन्हें जिस किरदार ने सबसे अधिक प्रेरित किया वह है स्टार प्लस के शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला‘ में मिली सिंकदर की भूमिका।
मोहित इस शो में सिकंदर नाम के राॅकस्टार की भूमिका निभा रहे हैं। जब उन्होंने पहली बार इसकी स्क्रिप्ट सुनी थी तो वे इसे लेकर बहुत उत्साहित थे। खासतौर से इसलिए क्योंकि वे शो में राॅकस्टार की भूमिका निभाने जा रहे थे। मोहित के पैरेंट्स का हमेशा से यह सपना था कि वो एक राॅकस्टार और सिंगर बनें। मोहित एक बेहतरीन अभिनेता हैं लेकिन वे एक अच्छे सिंगर नहीं बन सके। पर उन्होंने अपने शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला‘ में राॅकस्टार बनक अपने पैरेंट्स का सपना पूरा कर दिया है।
मोहित ने मजाक करते हुये कहा कि, ‘‘मेरे पैरेंट्स मुझे एक सिंगर या राॅकस्टार बने हुये देखना चाहते थे। पर दुर्भाग्यवश मैं सिंगर की बजाय एक बेहतर अभिनेता हूं। फिर भी कुल्फी के जरिये मैं अपने मां-पापा का सपना पूरा कर रहा हूं। उन्हें मुझ पर गर्व करते हुये देखकर बहुत अच्छा लगता है।‘‘

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *