Wednesday, May 15, 2024
मनोरंजन

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने पहने १ करोड़ २८ लाख के कपडे और गहने

बॉलीवुड की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला को उनके खूबसूरत और ट्रेंडी फैशन विकल्पों के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने ट्रेडिशनल लुक को लेकर सुर्खियां बटोरीं है, जिसमें वह किसी प्रिंसेस की तरह दिखती हैं। उर्वशी रौतेला फैशनेबल लहंगे से लेकर सदियों तक अपने हुस्न का जलवा दिखाती है।
उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरे अपलोड किया है जिसमें उन्होंने एक समान पैटर्न वाला लहंगा पहना है जो उन्होंने नेहा कक्कड़ की शादी के दौरान पहना था। उर्वशी रौतेला का लहंगा रेनू टंडन द्वारा डिजाइन किया गया है और उस पर भारी और कलात्मक सुनहरी कारीगरी दिखाई दे रही है जिसकी कीमत २८ लाख है, शोभा श्रृंगार ज्वैलर्स द्वारा डिजाइन किए गए कुछ उत्तम दर्जे के झुमके, चूड़ियों और अंगूठियों की कीमत १ करोड़ है, उर्वशी रौतेला को स्टाइल आर्किटेक्ट मैलाकाइट कंपनी द्वारा किया गया है।

https://www.instagram.com/p/CQ7-qEvBBvx/

नेहा कक्कड़ की शादी में पहना गया उर्वशी रौतेला का पिछला लहंगा गोल्डन वर्क के साथ ऑलिव ग्रीन था जिसमें सैटिन मैटेलिक ग्रीन वन शोल्डर ब्लाउज था और वह दोनों में स्टनिंग लग रही थी। ऐसा प्रतीत होता है कि अभिनेत्री को अपने दोस्त की शादी से अपने लहंगे से प्यार हो गया था और भारी सार्वजनिक मांग पर, उसने एक और समान लेकिन एक अलग रंग में लेने का फैसला किया। वह दोनों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और इस बात से कोई इंकार नहीं है।

https://www.instagram.com/p/CQ8HZ4NhD7M/

तो वही अगर उनकी आगामी प्रोजेक्ट  के बारे में  बात करे तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। “ब्लैक रोज़” के साथ-साथ “थिरुतु पायले २ ” के हिंदी रीमेक के साथ। अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत “दूब गए” और मोहम्मद रमजान के साथ “वर्साचे बेबी” के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली है। उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *