Wednesday, May 15, 2024
मनोरंजन

स्टार भारत पर प्रीमियर शो ‘गुड़ से मीठा इश्क’ में एक कैमियो रोल करेंगे गौतम रोडे!

शो के प्रोमो लॉन्च के बाद से, दर्शक शो की उल्लेखनीय प्रेम कहानी और निश्चित रूप से, इसके टाइटल ट्रैक, ‘इश्क बिना क्या जीना यारा’ की कल्पना कर रहे हैं, जो दर्शकों को सुंदर पर्वत श्रृंखलाओं द्वारा अविश्वसनीय रूप से गतिशील महसूस कराता है। शो ‘गुड से मीठा इश्क’ में हम यह भी सोच सकते हैं और उम्मीद कर सकते हैं कि मुख्य अभिनेत्री पंखुरी अवस्थी के पति गौतम रोडे शो में उपस्थित हो सकते हैं क्योंकि उन्हें स्टार भारत पर शो के लिए एक कैमियो देने के लिए संपर्क किया गया है।
प्रशंसक पूरी तरह से उत्साहित हैं और पहली बार अभूतपूर्व जोड़ी को स्क्रीन साझा करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वास्तविक जीवन के साथ-साथ, सबसे प्यारी जोड़ी अब ‘रील-लाइफ’ में अपनी केमिस्ट्री से सेट पर आग लगाते हुए दिखाई देगी। इसके अलावा, दर्शकों की पसंदीदा अभिनेत्री पंखुरी अवस्थी द्वारा निभाए गए शो के मुख्य किरदार को एक पर्यटक गाइड के रूप में देखा जाएगा जो इस पुरुष प्रधान समाज में प्रचलित रूढ़ियों का खंडन करेगा। पंखुड़ी अवस्थी ने अतीत में कई तरह के शक्तिशाली किरदार निभाए हैं, और हमेशा अपनी बहुमुखी प्रतिभा को चित्रित किया है।
फिल्म फार्म इंडिया द्वारा निर्मित यह शो जल्द ही दर्शकों को एक नई प्रेम कहानी की ओर ले जाएगा। जहां अभिनेत्री मीरा देवस्थले एक मानसिक रूप से विकलांग लड़की परी की भूमिका निभा रही हैं, वहीं ईशान धवन फोटोग्राफर नील खुराना के रूप में मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। अगर शो के अन्य कलाकारों की बात करें तो इसकी प्रभावशाली सूची में पीलू विद्यार्थी, विशाल चौधरी, आम्रपाली गुप्ता, अनन्या खरे जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं।
टीवी पर आने वाली नई और नई प्रेम कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए और देखिए ‘गुड़ से मीठा इश्क’ इस 18 अप्रैल, सोमवार से शुक्रवार, शाम 7ः30 बजे सिर्फ स्टार भारत पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *