मनोरंजन

करण सिंह ग्रोवर ने ऑल्ट बालाजी के ‘बॉस वाज मेन टु बी’ के साथ किया अपना डिजिटल डेब्यू

टेलीविजन के हैंडसम और सबसे चहेते अभिनेता करण सिंह ग्रोवर तथा बेहद खूबसूरत सागरिका घटके ऑल्ट बालाजी की नई पेशकश ‘बॉस’ बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज’ में अपने डिजिटल डेब्यू के साथ वेब स्पेरस में धूम मचाने के लिये तैयार है। करण इस आगामी सीरीज में एक रहस्मरयी किरदार केशव पंडित और सागरिका साक्षी रावत के रूप में प्रमुख किरदारों की भूमिका निभायेंगे।
डिजिटल स्पेस में कदम रखने के बारे में ग्रोवर ने कहा, ‘मैंने टीवी पर अपना डेब्यू बालाजी के साथ किया था और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी इसके साथ कदम रखने जा रहा हूं। एकता कई कलाकारों के कॅरियर के पीछे सुपरपावर रही हैं और उनमें मैं भी शामिल हूं। ऑल्ट बालाजी बिल्कुल सही जगह है। जैसा कि बॉस है… शो के नाम से लेकर इसके कॉन्सेेप्ट तक, बेहद प्रतिभाशाली डायरेक्टर अंकुश भट्ट, गालिब के जैसे राइटर और खुद बॉस (एकता) तक, इस सीरीज का निर्माण कर रही हैं। मैं बहुत ही ज्यादा खुश और उत्साुहित हूं।’
बॉस एक रहस्यमयी थ्रिलर है। इसमें एक कॉन आर्टिस्ट की कहानी दिखाई गई है, जिसका परिचालन भारत के उत्तरी क्षेत्र में हो रहा है। उसका सामना असामान्य स्थितियों में एक पुलिस अधिकारी के साथ होता है। जैसा कि टाइटल से ही साफ है, प्रशंसक इस बात को लेकर आश्वरस्त हो सकते हैं कि करण सिंह ग्रोवर और सागरिका घटके अभिनीत बॉस- बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज उनका भरपूर मनोरंजन करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *