मनोरंजन

सिद्धार्थ अरोड़ा कलर्स के लाडो – वीरपुर की मर्दानी को बनाएंगे और अधिक दिलचस्प

कलर्स के लोकप्रिय सोशल ड्रामा, लाडो – वीरपुर की मर्दानी ने अनुष्का की जिंदगी में आए नए मोड़ के साथ दर्शकों की दिलचस्पीक बढ़ा दी है। हाल ही में, अनुष्का ने अपने आपको सेठी परिवार के बीच पाया, जो उन्हें राजकुमारी की तरह प्यार एवं दुलार करते हैं। शो के ऊंचाईयों को छूने के साथ, इसमें नासिर खान, मानिनी डे, फरीदा दादी और चारू अशोपा जैसे कलाकारों के शानदार लाइन अप को देखा गया जिन्हें अनुष्का की जिंदगी में प्रमुख भूमिका निभाते देखा गया है। और, शो के नवीनतम संस्करण में होंगे – अभिनेता सिद्धार्थ अरोड़ा, जिन्होंने कई शो में अपने प्रदर्शन के साथ दर्शकों को बारम्बार प्रभावित किया है। वे जूही के बचपन के दोस्त, शौर्य का किरदार अदा करेंगे जो अनुष्का के जीवन में नए मोड़ लेकर आएंगे।
शो का हिस्सान बनने के अपने उत्साह को अभिव्यक्त करते हुए, सिद्धार्थ अरोड़ा ने कहा, ष्मैं घर वापस आने जैसा महसूस कर रहा हूं क्योंकि यह कलर्स के साथ मेरा तीसरा शो है। संयोग से, सभी शो रात्रि 9.30 बजे के स्लॉट पर रहे हैं। प्रत्येक अभिनेता जब कोई विशेष रोल चुनता है तो अपने लिए कुछ अलग की तलाश करता है। और मेरे लिए शौर्य का किरदार दोनों हाथों में लड्डू के समान था क्योंकि वह अपने बचपन के प्यार, जूही के साथ पुनर्मिलन का इंतजार करने वाला जुनूनी प्रेमी है और मैंने पहले कभी भी ऐसा रोल नहीं किया है। शौर्य की भूमिका न केवल रोचक है बल्कि इसमें विभिन्न प्रकार के जज़्बातों से भरी भिन्न -भिन्न परतें हैं। मुझे यह न केवल नए-नए मौकों की तलाश करने का, बल्कि एक अभिनेता के रूप में अपने हुनर को तराशने का मौका भी देता है। इसके अलावा, मैं अविका गौर के साथ काम करने को लेकर अत्यभन्तर रोमांचित हूं और एक परिपूर्ण अनुभव हासिल करने को लेकर उत्सुक हूं।’
बचपन के दोस्त, शौर्य और जूही एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे, लेकिन उनके परिवारों के बीच की दुश्मनी ने उन्हें अलग कर दिया। इतने सालों के बाद भी शौर्य अपने बचपन के दोस्त को नहीं भूल पाया है और उसकी तलाश करना जारी रखे हुए है। लेकिन, एक दिन उसकी प्रार्थनाएं सुन ली जाती हैं क्योंकि उसका अपनी जिंदगी के प्रेम, जूही से सामना हो जाता है लेकिन, इस पुनर्मिलन से अनुष्कान को धक्का लगता है। क्या शौर्य अनुष्का के बारे में सच्चाई का पता लगा लेगा। अनुष्का इस स्थिति से कैसे निपटेगी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *