मनोरंजन

घर से हॉस्टल तक का सफर हमेशा हजारों कहानियां और यादें लेकर आता है : कुशा कपिला

‘देहाती लड़के’ सीरीज़ सबसे ज्यादा बिकने वाले हिंदी उपन्यास पर आधारित है। देहाती लड़के रजत (शाइन पांडे) की आत्म-खोज की यात्रा की एक मनोरंजक कहानी है, जब वह यूपीएससी परीक्षा पास करने के अपने सपने को पूरा करने के लिए एक गांव से एक बड़े शहर में जाता है। कहानी रजत का अनुसरण करती है जब वह अपनी नई-नई स्वतंत्रता की खोज करता है, नई दोस्ती बनाता है, और पहले प्यार का अनुभव करता है – यह सब पारिवारिक दबावों को पार करते हुए और अपने लक्ष्य के प्रति सच्चा रहते हुए। जीवन में आने वाली कई चुनौतियों के साथ, देहाती लड़के यह दिखाएगा कि शहर की रोशनी की चकाचौंध के बीच रजत का संयमित जीवन कैसे आकार लेता है।
‘देहाती लड़के’ में कुशा कपिला, शाइन पांडे, राघव शर्मा, तनिष नीरज, सौम्या जैन और आसिफ खान मुख्य भूमिकाओं में हैं।

एक्टर, सोशल मीडिया सेंसेशन और कंटेंट क्रिएटर कुशा कपिला ‘देहाती लड़के’ सीरीज़ में नज़र आने वाली हैं। जो ‘सुखी’ और ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में अभिनय कर चुकी हैं।
‘देहाती लड़के’ सीरीज को लेकर उत्साहित कुशा ने कहा, “घर से हॉस्टल तक का सफर हमेशा हजारों कहानियां और यादें लेकर आता है। देहाती लड़के एक ऐसी विशेष कहानी है जो निश्चित रूप से दर्शकों को पसंद आएगी। कॉलेज जीवन का पहला वर्ष कई भावनाओं से भरा होता है, जिज्ञासा और उभरते प्यार से लेकर परीक्षा के तनाव और दोस्तों के साथ एक मजेदार रात तक। रजत की यात्रा भी वैसी ही है, अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करते हुए नई और अनदेखे भावनाओं का अनुभव करना। मेरा किरदार, छाया, एक आधुनिक और उदार महिला है जो रजत के अनदेखे पक्ष को सामने लाती है।
शाइन पांडे जो रजत का किरदार निभा रहे हैं कहते हैं कि – “देहाती लड़के उन सभी लोगों को समर्पित है जो एक छोटे शहर से एक नए शहर में अपनी पहचान खोजने की तलाश में आते हैं। रजत एक सरल और मासूम लड़का है जो तेज दिमाग वाला है लेकिन उसके पास बड़े शहर के जीवन के कई अनुभवों का अभाव है। उसके दोस्त, जो उसकी ताकत हैं और उसके विश्वासपात्र भी, उसे लखनऊ में जीवन जीने में मदद करते हैं और उसे एक आत्मविश्वासी युवा लड़के में बदल देते हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस शो का आनंद लेंगे और मुझे यकीन है कि यह उन्हें अपने कॉलेज के दिनों में की गई सारी मौज-मस्ती वापस ले जाएगा।
बता दें कि ‘देहाती लड़के’ 15 दिसंबर से अमेज़न मिनीटीवी पर स्ट्रीम कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *