मनोरंजन

दिल्ली हवाई अड्डे पर राडो के नए स्टोर ओपनिंग पर पहुंचे ब्रांड एंबेस्डर रितिक रोशन

बॉलीवुड मेगास्टार रितिक रोशन, दिल्ली आईजीआई हवाईअड्डा में राडो के स्टाइलिश नए मोनोब्रेंड स्टोर को खोलने के लिए एक रोमांचक इवेंट में सम्मानित अतिथि के रूप में पहुंचे। यह पहली बार है कि राडो ने एक हवाई अड्डे में एक मोनोब्रेंड स्टोर खोला है और नई बुटीक मौन टन में चिकना और बनावट वाली सामग्री पेश की है। विशेष रूप से तैयार किए गए तत्वों के साथ, बुटीक एक आधुनिक डिजाइन में स्वागत का माहौल प्रदान करता है जो राडो के विशिष्ट डिजाइन दृष्टिकोण को दर्शाता है। यह राडो की दुनिया में खुद को विसर्जित करने के लिए एकदम सही जगह है और ब्रांड के घड़ी के न्यूनतम डिजाइन और अभिनव सामग्री का अनुभव कराता है।
इस अवसर पर बोलते हुए रितिक रोशन ने कहा, ‘मैं इस उपलब्धि पर राडो को बधाई देता हूं और मैं उत्साहित हुुं कि यह ब्रांड अब मेरे पसंदीदा हवाई अड्डों में दुनिया में उपलब्ध है। मैं छह साल से राडो के साथ रहा हूं और मैं यह देखकर खुश हूं कि यह कैसे आगे बढ़ा है और भारतीय बाजार में अपना नाम फैलाया है। मैं इस नए प्रयास पर राडो की सफलता चाहता हूं।
रादो के सीईओ मथायस ब्रशिंग ने टिप्पणी की: ‘हम दिल्ली हवाई अड्डे पर हमारे पहले हवाई अड्डे के स्टोर के उद्घाटन की घोषणा करने में प्रसन्न हैं और यहां उन्हें सम्मानित किया गया है कि जो ‘‘रितिक’’ आज भी हमारे साथ जुड़े हैं। भारत में राडो के प्रति उत्साही के लिए हमारी घड़ियों की उपलब्धता के विस्तार के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *