मनोरंजन

गायक किंग कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहले भारतीय पॉप कलाकार के रूप में रेड कार्पेट पर चले

गायक किंग ने 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के चौथे दिन इतिहास रच दिया और प्रतिष्ठित रेड कार्पेट पर चलने वाले पहले भारतीय पॉप कलाकार बन गए। किंग की उपस्थिति भारतीय संगीत के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है, जो वैश्विक मंच पर इसके बढ़ते प्रभाव को दर्शाता है।
डिजाइनर अनामिका खन्ना का शानदार सिल्क ब्लेज़र पहने किंग ने रेड कार्पेट पर उतरते समय करिश्मा और आत्मविश्वास का परिचय दिया। इस महत्वपूर्ण अवसर को दुनिया भर की मीडिया, प्रशंसकों और साथी मशहूर हस्तियों ने कैद कर लिया।
रेड कार्पेट के बवंडर के बाद, किंग शाम के मुख्य कार्यक्रम के लिए एक आलीशान सीट पर बैठे: ‘काइंड ऑफ काइंडनेस।’ यह फिल्म, भाग्य को चुनौती देने और अपना रास्ता बनाने की एक विचारोत्तेजक खोज थी, जिसने किंग की खुद की उल्कापिंड को देखते हुए विशेष साज़िश रची। स्टारडम की ओर बढ़ना.
इस अनुभव से प्रसन्न होकर किंग ने कहा, “कान्स। बहुत खूब। यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं था, यह वहां मौजूद सभी प्रतिभाशाली भारतीय संगीतकारों का प्रतिनिधित्व करने के बारे में था। कान्स एक महत्वपूर्ण मोड़ की तरह लगा, दुनिया को यह दिखाने का मौका कि भारतीय संगीत क्या कर सकता है। मैं एक भारतीय डिज़ाइनर पोशाक पहनना चाहती थी और अपने देश का एक हिस्सा अपने साथ लाना चाहती थी। मेरे परिधान का कपड़ा और उस पर किया गया काम आपको हमारे प्रतिभाशाली हथकरघा उद्योग का गौरवान्वित स्पर्श देता है।”
कुछ ही वर्षों में, किंग ने शीर्ष-चार्टिंग संगीत और शक्तिशाली लाइव प्रदर्शन के साथ, भारत और उसके बाहर भी समर्पित अनुयायी बना लिए हैं। कान्स में उनकी उपस्थिति उनकी प्रतिभा, कड़ी मेहनत और भारतीय पॉप की निर्विवाद शक्ति का प्रमाण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *