मनोरंजन

भावेश जोशी सुपरहीरो और तापसी पन्नू की रोमांचक बाइक राइड

भावेश जोशी सुपरहीरो की रिलीज से पहले हर्षवर्धन कपूर और तापसी पन्नू फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो के प्रचार के लिए एक बाइक की सवारी करते हुए नजर आये। रविवार को अभिनेताओं ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकाला और मुंबई के उपनगरों में बाइक की सवारी का लुत्फ उठाया।
बाइकर गेयर्स में पहने हुए, दोनों सितारे मुम्बई की सड़कों पर हुड़दंग करते हुए नजर आये, वही हर्षवर्धन के पीछे बैठकर तापसी ने भी इस सवारी का भरपूर लुत्फ उठाया। हर्षवर्धन ने इससे पहले डेडपूल और जीक्यू में मुखौटा पहने हुए भावेश जोशी सुपरहीरो के रूप में सरप्राइज एंट्री की थी जहाँ हर कोई मुखौटे के पीछे छिपे चेहरे को देखने के लिए बेताब था।
यह हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फिल्म है जहाँ वह भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ते है और यह पूरा ड्रामा उन्हें आम आदमी से सुपरहीरो बना देता है। एक्शन-पैक ट्रेलर में उन तीन दोस्तों के जीवन को दर्शया गया है जो धार्मिकता के मार्ग पर निकले हैं। रोमांचकारी घटनाओं की एक श्रृंखला के बीच, उनका जीवन एक ऐसा मोड़ लेता है, जिससे एक आम आदमी ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ के रूप में सुपरहीरो बन जाता है।
फिल्म में कई इंटेन्स एक्शन सीन और हैंड कॉम्बैट मुकाबला देखने मिलेगा जिसे एक अंतरराष्ट्रीय दल द्वारा डिजाइन किया गया है, और इसे मुंबई में और उसके आसपास के कुछ ऐसे स्थानों पर फिल्माया गया जिसे आजतक पहले कभी नही देखा गया।
ईरॉस इंटरनेशनल एंड फैंटम द्वारा प्रस्तुत, भावेश जोशी सुपरहीरो का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा किया गया है। यह फिल्म ईरॉस इंटरनेशनल, रिलायंस एंटरटेनमेंट, विकास बहल, मधु मंतेंना और अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *