मनोरंजन

फिल्म हीरामंडी के सार के साथ अभिनेत्री श्वेता खंडूरी का भव्य जन्मदिन समारोह

अपने शानदार करियर के अनुरूप एक शानदार जश्न में, अभिनेत्री श्वेता खंडूरी ने अपने जन्मदिन को एक शानदार पार्टी के साथ मनाया, जिसने उपस्थित लोगों को सीधे हीरामंडी की आकर्षक दुनिया में पहुंचा दिया। यह कार्यक्रम सिनेमाई भव्यता और सांस्कृतिक लालित्य का एक आदर्श मिश्रण था।
शालीनता और सुंदरता की प्रतीक श्वेता ने रोहित वर्मा द्वारा डिज़ाइन की गई और रेहान शाह द्वारा स्टाइल की गई एक विस्तृत भारतीय पोशाक पहनकर कार्यक्रम स्थल पर कदम रखते ही सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया, जो फिल्म हीरामंडी से प्रेरित थी। उनकी पोशाक, जटिल डिजाइन और जीवंत रंगों की उत्कृष्ट कृति, भारी प्राचीन आभूषणों से पूरित थी, जो एक कालातीत आकर्षण पैदा करती थी। श्वेता किसी देवी से कम नहीं लग रही थीं, उनकी उपस्थिति ने दर्शकों को आते ही मंत्रमुग्ध कर दिया।
जन्मदिन का जश्न सितारों से भरा था, जिसमें बॉलीवुड आइकन, टेलीविजन सितारे, संगीत उस्ताद और फैशन मुगल उपस्थित थे। अतिथि सूची में करण खंडूरी, सदाशिवन किरण, विकास ग्रोवर, सिमरन धवन, प्रियुष शर्मा, आफरीन चौधरी, अर्शिन मेहता, रोहित वर्मा, राकेश पॉल, प्रशांत वीरेंद्र शर्मा, अक्षित सुखीजा, गौरव शर्मा, विक्की हामिद, शाकिर शेख जैसे उल्लेखनीय नाम शामिल थे। अभय वकील, गुलफाम हुसैन रेहान शाह, हंसा सिंह, पारस मदान, विशाल सिंह प्रत्येक ने रात के उत्सव में अपनी चमक बढ़ा दी।
अपना आभार व्यक्त करते हुए, श्वेता ने कहा, “मैं अपने दोस्तों और सहकर्मियों के प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं। हीरामंडी के जादू से प्रेरित यह उत्सव एक सपने के सच होने जैसा है। मैं अपने जीवन में ऐसे अद्भुत लोगों को पाकर धन्य महसूस करती हूं।”
शाम का समापन श्वेता की निरंतर सफलता की प्रशंसा के साथ हुआ, क्योंकि मेहमानों ने स्वादिष्ट दावत का आनंद लिया और हार्दिक शुभकामनाएं साझा कीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *