मनोरंजन

फिल्म ‘गेम ओवर’ में दिखेगा गुरलीन चोपड़ा का हॉट और बोल्ड अंदाज़

अजय शास्त्री । बोल्ड पात्र और संवाद से भरपूर फिल्म ‘गेम ओवर’ आखिरकार सेंसर की परीक्षा से पास हो गयी। निर्देशक और निर्माता की उलझन का एक सुखद अंत आया जब सेंसर ने फिल्म की बोल्ड कहानी को ध्यान में रखते हुए बहुत कम कट के साथ गेम ओवर की स्टोरी की आत्मा को जीवित रखा और फिल्म को रिलीज के लिए हरी जंडी दे दी गयी है और अब यह बोल्ड कंटेंट वाली फिल्म 8 दिसम्बर को पूरे भारत के सिनेमा में प्रदर्शित होने जा रही है।
एक्ट्रेस गुरलीन चोपड़ा, जो अपने हिंदी, तेलगु, तमिल, मराठी और पंजाबी फिल्म के साफ-सुथरे रोल के चलते जानी जाती है, वो पूरी तैयार है इस फिल्म में अपनी बोल्ड और हॉट साइड दिखाने के लिए। सेंसर बोर्ड ने फिल्मकार को कुछ बोल्ड सीन फिल्म से हटाने को कहा था लेकिन उन्होंने बहुत सारे लिप-लॉक किस्सिंग और बोल्ड सीन को रहने दिया क्योंकि वो सीन इस फिल्म की कहानी का एक हिस्सा है जो इस फिल्म की कहानी को आगे लेकर जाते है। गेम ओवर के निर्माता, निर्देशक और लेखक परेश विनोद राय सवानी की पहली फिल्म है। फिल्म के निर्माता का कहना है कि यह बहुत ही महत्वपूर्ण है की कुछ बोल्ड सीन जो फिल्म को वास्तविक और दूसरी फिल्म से हटकर बनाते है, वैसे सीन स्टोरी की डिमांड के हिसाब से सेंसर से क्लियर हो जाए ताकि दर्शक को स्टोरी और फिल्म मनोरंजक लगे। साथ में निर्माता का यह भी मानना है की बोल्डनेस के नाम पे न्यूडीटी और वल्गेरीटी को प्रोत्साहित नहीं किया जाना चाहिए। न्यूडीटी-वल्गेरीटी और बोल्डनेस में बहुत कम अंतर है जो फिल्म गेम ओवर में देखने को मिलेगा जो पहले सीन से आखिरी सीन तक बेबाक तरीके से अपने दर्शकों को सिनेमा की सीट पर बांध कर रखेगी। यही एक खास वजह है गेम ओवर में बोल्ड सीन होने की, ना कि वल्गेरिटी और न्यूडिटी, जिसकी वजह से जाने-माने एक्टर राजेश शर्मा और राकेश बेदी गुरलीन चोपड़ा के साथ इरोटिक सीन करने के लिए तैयार हुए। इतना ही नहीं यशपाल शर्मा जो अपनी साफ-सुथरी इमेज के लिए मशहूर हैं, उसने भी अपने इतने लम्बे कैरियर में पहली बार गेम ओवर में बहुत सारे बोल्ड डायलाॅग बोले, जिसे सुनकर दर्शक दंग रह जायेंगे।
एक्टर राजेश शर्मा ने कहा रंगीन अवस्थी (रंगीला) जैसा बोल्ड कैरेक्टर प्ले करना बहुत ही बड़ी चुनौती होती है। पिछले सालो में ऑडिएंस की सोचने की दिशा भी काफी बदली है और यह बहुत ही महत्वपूर्ण है कि आप अपने आप को ऐसे रोल के लिए अपग्रेड करे। रंगीला का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत ही बड़ी परीक्षा थी और अब यह जनता फैसला करेगी कि मैं पास हुआ।
कलाकार राजेश शर्मा, यशपल शर्मा, गुरलीन चोपड़ा, राकेश बेदी, उमेश बाजपई, जीशान खान, प्रसाद शिखरे, अरहाम अब्बासी, अली मुघल, फाल्गुनी राजानी, सागर काले, टेटिआना खारकेवयच और प्रवेशिका चैहान गेम ओवर में अपने बेबाक और बिंदास अंदाज में नजर आयेंगे। गेमओवर फिल्म समस्त भारत में 8 दिसंबर को प्रदर्शन होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *