मनोरंजन

महेश बाबू की हाल ही में रिलीज भारत एएन नेनु की ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई हुई

सुपरस्टार महेश बाबू की हाल ही में रिलीज हुई भारत एएन नेनु ने पहले सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर देश की जनता का दिल जीत लिया है। राजनीतिक ड्रामा पर आधारित यह फिल्म दूसरे सप्ताह भी अपनी दौड़ कायम रखते हुए, देशभर में अपनी बेहतरीन कमाई के साथ पकड़ बनाये हुए हैं। रिलीज के दूसरे सप्ताह में भी बॉक्स ऑफिस पर भारत एएन नेनु का दबदबा देखने मिल रहा है जहाँ तकरीबन सभी सिनेमाघर हॉउसफुल चल रहे है और दुनियाभर में फिल्म शानदार कमाई कर रही है।
संयुक्त राज्य अमेरिका में अवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर की रिलीज के बावजूद भारत एएन नेनु अपनी पकड़ बनाये हुए है और यह हाल ही में 3 मिलियन अमरीकी डालर का आंकड़ा पार कर चुकी है और अब 3.5 मिलियन अमरीकी डालर की तरफ अपने कदम बढ़ा रही है। महेश बाबू अभिनीत भारत एएन नेनु पहले सप्ताह 161 करोड़ रुपये की कमाई करने में सक्ष्म रही थी और उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म दूसरे सप्ताह 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।
भारत एएन नेनु ने पॉलिटिकल सर्किल के साथ कई नेताओं को भी प्रभावित किया है। तेलंगाना के आईटी मंत्री केटीआर फिल्म के कंटेंट से खासा प्रभावित है और हाल ही में भारत एएन नेनु के प्रोमोशनल इवेंट पर पहुंचे मंत्री जी ने फिल्म के प्रति अपने विचार भी साझा किए थे। अनुभवी राजनीतिज्ञ और लोकसत्ता मुख्य जयप्रकाश नारायण ने एक विशेष स्क्रीनिंग में यह फिल्म देखी और फिल्म देखने के बाद उन्होंने कोर्टाला शिव और महेश बाबू की तारीफों के पूल बांध दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *