व्यापार

अकासा एयर ने ‘क्वाइटफ्लाइट्स’ के लॉन्च के साथ सेवा उत्कृष्टता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को और मजबूत किया

दिल्ली। समय पर उड़ान भरने में भारत की अग्रणी कंपनी अकासा एयर ने सुबह-सुबह और देर रात के समय यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए एक आरामदायक और आरामदायक उड़ान अनुभव सुनिश्चित करने की अपनी प्रतिबद्धता के तहत क्वाइटफ्लाइट्स की शुरुआत की है। 22:00 बजे से 06:00 बजे के बीच संचालित होने वाली उड़ानों के लिए, एयरलाइन आवश्यक सुरक्षा संदेशों के लिए घोषणाओं को कम करेगी और शांत वातावरण बनाने के लिए केबिन की लाइटिंग को समायोजित करेगी, जिससे यात्री निर्बाध आराम और गोपनीयता का आनंद ले सकें। अगस्त 2022 में अपनी स्थापना के बाद से, अकासा एयर सेवा उत्कृष्टता पर केंद्रित रही है और भारतीय विमानन में कई उद्योग-प्रथम ग्राहक पेशकशों की शुरुआत करने में अग्रणी रही है। यह पहल एयरलाइन की बेजोड़ उड़ान अनुभव प्रदान करने की प्रतिबद्धता को और रेखांकित करती है जो किसी से कम नहीं है। घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, अकासा एयर के सह-संस्थापक और मुख्य विपणन और अनुभव अधिकारी बेलसन कॉउटिन्हो ने कहा, “अकासा में, हम उड़ान के दौरान गोपनीयता और मन की शांति के महत्व को महत्व देते हैं, और हमें ‘क्वाइटफ्लाइट्स’ शुरू करने की खुशी है। यह नई पहल एक आरामदायक, सुकून भरा और शांतिपूर्ण केबिन अनुभव बनाने की हमारी प्रतिबद्धता को पुष्ट करती है।
श्री कॉउटिन्हो ने कहा, “आज की भागदौड़ भरी दिनचर्या में, क्वाइटफ्लाइट्स को यात्रियों को आराम देने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें घोषणाएँ केवल ज़रूरी सुरक्षा घोषणाओं तक सीमित रह जाती हैं और केबिन में ऐसी रोशनी होती है जो एक शांत इनफ़्लाइट अनुभव बनाती है।”
अकासा एयर ने एक समावेशी, गर्मजोशी भरा और आरामदायक उड़ान अनुभव सुनिश्चित करने के लिए कई गुणवत्तापूर्ण उत्पाद और अलग-अलग सेवाएँ पेश की हैं। इसका बिल्कुल नया बेड़ा पर्याप्त लेगरूम और बेहतर आराम प्रदान करता है और अधिकांश विमानों में USB पोर्ट के साथ आता है, जिससे यात्री चलते-फिरते अपने गैजेट और डिवाइस चार्ज कर सकते हैं। कैफ़े अकासा, एयरलाइन की ऑनबोर्ड मील सर्विस, स्वस्थ और स्वादिष्ट भोजन की एक किस्म प्रदान करती है, जिसमें त्यौहारी मेनू और कोम्बुचा जैसे उद्योग-प्रथम विकल्प शामिल हैं, जो ग्राहकों को आसमान में एक शानदार स्वादिष्ट अनुभव प्रदान करते हैं। अकासा पर पालतू जानवर ग्राहकों को अपने पालतू जानवरों के साथ केबिन में यात्रा करने या उनके वजन के आधार पर उन्हें कार्गो में ले जाने की अनुमति देता है। इसके अलावा, यात्रा को समावेशी बनाने के प्रयास में, यात्री अकासा हॉलिडेज़ के साथ अपनी यात्रा की योजना बनाना भी चुन सकते हैं, जो किफ़ायती कीमतों पर अनुकूलन योग्य और सभी समावेशी हॉलिडे पैकेज प्रदान करता है।
अकासा एयर ने दृष्टिबाधित व्यक्तियों के लिए ब्रेल में अपना सुरक्षा निर्देश कार्ड और ऑनबोर्ड मेनू कार्ड पेश किया है। अकासा एयर के लगातार समय पर नेतृत्व, परिचालन दक्षता और बेहद सकारात्मक ग्राहक प्रतिक्रिया ने इसे भारत में एक पसंदीदा वाहक बना दिया है।
अगस्त 2022 में लॉन्च होने के बाद से, अकासा एयर ने 10 मिलियन से अधिक यात्रियों को सेवा प्रदान की है और 25 शहरों से जुड़ती है, जैसे मुंबई, अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, कोच्चि, दिल्ली, गुवाहाटी, अगरतला, पुणे, लखनऊ, गोवा, हैदराबाद, वाराणसी, बागडोगरा, भुवनेश्वर, कोलकाता, पोर्ट ब्लेयर, अयोध्या, ग्वालियर, श्रीनगर, प्रयागराज, गोरखपुर, दोहा (कतर), जेद्दा और रियाद (सऊदी अरब का साम्राज्य)।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *