व्यापार

MSI लैपटॉप्स ने मुंबई में सीमाओं को आगे बढ़ाने और पोर्टेबल अनुभवों को पुनर्परिभाषित करने के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया

मुंबई। गेमिंग सॉल्यूशन और लैपटॉप की दुनिया में अग्रणी MSI ने 21 और 22 जून 2024 को मुंबई के मलाड में इनफिनिटी मॉल में ब्रांड के कुछ सबसे महत्वपूर्ण इनोवेशन की एक भव्य समारोह और प्रदर्शनी के साथ MSI लैपटॉप की 20वीं वर्षगांठ मनाई। इस कार्यक्रम में 2000 से अधिक उपस्थित लोगों की उपस्थिति रही, जिन्हें MSI के इनोवेशन को करीब से देखने का मौका मिला।
भारत एशिया में MSI का सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाला बाजार बना हुआ है, इसलिए ब्रांड ने बाजार में विस्तार के लिए अपनी आगे की योजनाओं की घोषणा की। MSI, जो वर्तमान में तीन प्रमुख श्रेणियों – गेमिंग, क्रिएटर्स और B&P सीरीज़ में काम करती है, जिसमें गेमिंग सबसे आगे है, का लक्ष्य 2024 के अंत तक 2X वृद्धि हासिल करना है। वर्तमान में मुंबई, बेंगलुरु, नई दिल्ली और पुणे जैसे प्रतिष्ठित बाजारों में 30 लैपटॉप एक्सपीरियंस सेंटर होने के कारण, ब्रांड का इरादा साल के अंत तक इस संख्या को बढ़ाकर 50 स्टोर करने का है। इसके अलावा, MSI के सकारात्मक प्रदर्शन और प्रीमियम हाई एंड लैपटॉप सेगमेंट RTX 4070 और उससे ऊपर की बढ़ती लोकप्रियता के अनुरूप, ब्रांड अपने मौजूदा 200 SKU में इज़ाफा करने की योजना बना रहा है और 2025 के अंत तक 100 और लॉन्च करने का लक्ष्य रखता है।
उत्सव के हिस्से के रूप में, MSI ने भारत के प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स खुदरा विक्रेताओं में से एक क्रोमा के साथ रणनीतिक साझेदारी के माध्यम से अपने खुदरा पदचिह्न का महत्वपूर्ण रूप से विस्तार करने की भी घोषणा की। यह सहयोग दिल्ली, महाराष्ट्र, गुजरात और हैदराबाद जैसे बाजारों में 35 प्रमुख क्रोमा शाखाओं में प्रदर्शित किया जाएगा।
इस महत्वपूर्ण उपलब्धि पर टिप्पणी करते हुए, MSI के क्षेत्रीय विपणन प्रबंधक, श्री ब्रूस लिन ने कहा, “हमारी 20वीं वर्षगांठ का जश्न नवाचार के प्रति MSI की प्रतिबद्धता और असाधारण कंप्यूटिंग अनुभव प्रदान करने की हमारी निरंतर खोज को दर्शाता है। भारत हमारे लिए अग्रणी और प्रमुख फोकस बाजारों में से एक बना हुआ है और हम अधिक नवीन और किफायती विकल्प लॉन्च करके बड़े उपभोक्ता आधार को पूरा करने के लिए अपने नेटवर्क का और विस्तार करना जारी रखेंगे। हमारा लक्ष्य अपने उपभोक्ताओं को ब्रांड के साथ अधिक गहन और व्यावहारिक अनुभव प्रदान करने के लिए अपने अनुभव केंद्रों का विस्तार करना भी है।”
MSI भारत में 10 से अधिक वर्षों से है, जो ग्राहकों की संतुष्टि पर विशेष ध्यान देने के साथ अत्याधुनिक तकनीक और अत्यधिक प्रदर्शन के साथ लक्जरी सौंदर्यशास्त्र का मिश्रण प्रदान करता है। अपने अनुभव केंद्रों के माध्यम से बिक्री के अलावा, ब्रांड के उत्पाद फ्लिपकार्ट, अमेज़न, क्रोमा और रिलायंस डिजिटल पर भी उपलब्ध हैं। वर्तमान में, ब्रांड की देश के सभी मेट्रो और टियर I शहरों में उपस्थिति है और इसकी योजना टियर II में और अधिक पैठ बनाने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *