मनोरंजन

आप कभी नहीं जानते कि आपकी आवाज़ कहाँ पहुँचती है!” – उलिया वंतूर अपने ‘रात बाकी’ के संस्करण पर Citadel : Honey Bunny के टीज़र में

उलिया वंतूर ने एक बार फिर अपने संगीत प्रतिभा से हमें चौंका दिया है उनके ‘रात बाकी’ के संस्करण के साथ, जो Citadel : Honey Bunny के ट्रेलर के लिए इस्तेमाल किया गया था। आने वाली श्रृंखला में वरुण धवन और सामंथा प्रभु हैं। प्रसिद्ध “एवेंजर्स” निर्देशकों रुसो ब्रदर्स इस श्रृंखला के कार्यकारी निर्माता हैं, साथ में राज और डीके भी हैं। ऐसा लगता है कि उलिया के आकर्षक संस्करण ने टीज़र को एक मुख्य आकर्षण बना दिया है, क्योंकि निर्माताओं ने उनकी आवाज़ को चुनते हुए पोस्ट किया, “क्या शानदार आवाज़ है, इसने टीज़र को ऊंचा कर दिया और कैसे!”
अपनी आश्चर्य और खुशी व्यक्त करते हुए, उलिया ने कहा, “आप कभी नहीं जानते कि आपकी आवाज़ कहाँ पहुँच जाएगी! यह जानकर बहुत अच्छा लगा कि ‘रात बाकी’ के मेरे संस्करण ने Citadel : Honey Bunny के टीज़र के माध्यम से वैश्विक दर्शकों तक पहुँचने में सफलता प्राप्त की है। यह देखना बहुत अच्छा लगता है कि मेरा काम इतने लोगों के साथ गूंजता है और इतना सकारात्मक फीडबैक मिलता है। इस अनुभव ने सचमुच संगीत की जादूगरी और उसके जीवन को छूने के अप्रत्याशित तरीकों को सुदृढ़ किया है। मैं निर्माताओं की आभारी हूँ जिन्होंने मेरे गाने को चुना, यह कई वर्षों के निरंतर काम और संगीत के प्रति मेरी प्रतिबद्धता की महत्वपूर्ण पहचान के रूप में आया है, और वह भी हिंदी में, एक भाषा जिसे मैंने सबसे सुंदर तरीके से सीखा है… संगीत के माध्यम से ही। मैं सच में आभारी हूँ!”
गाने को उद्योग के कई प्रमुख व्यक्तियों से सराहना मिली है। वरुण धवन और सामंथा प्रभु ने भी इूलिया के योगदान के लिए धन्यवाद व्यक्त किया, stating : “उलिया, इस शानदार ट्रैक #raatbaaqi के पुनः निर्माण के लिए हमें आपकी अद्भुत आवाज़ देने के लिए धन्यवाद। हम इसे बहुत पसंद करते हैं।” यह ट्रैक साजिद- वाजिद द्वारा संगीबद्ध किया गया है और प्रशंसक इसे गुनगुनाने और उलिया की आवाज़ की सराहना करने से नहीं रुक पा रहे हैं।
ट्रेलर, जिसमें ‘रात बाकी’ का नया संस्करण शामिल है, ने पहले ही हलचल मचा दी है, और प्रशंसक श्रृंखला का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उलिया का प्रदर्शन टीज़र में एक पुरानी लेकिन ताजगी भरी छाप जोड़ता है, जिससे Citadel : Honey Bunny की कुल अपील बढ़ जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *