मनोरंजन

तृप्ति मिश्रा ने शेमारू उमंग पर ‘शमशान चंपा’ में एक डायन की भूमिका के लिए मोनालिसा से प्रेरणा ली

शेमारू उमंग पर बहुप्रतीक्षित अलौकिक नाटक शमशान चंपा आधिकारिक तौर पर लॉन्च हो गया है। इस अनोखे अलौकिक नाटक में, तृप्ति मिश्रा डायन की आकर्षक दुनिया में कदम रखती हैं, जिसकी प्रेरणा किसी और से नहीं बल्कि मूल डायन, मोनालिसा से मिलती है। नज़र में अपनी मंत्रमुग्ध करने वाली भूमिका के लिए जानी जाने वाली, मोनालिसा के मार्गदर्शन ने तृप्ति को उनके चरित्र चंपा को जीवंत करने में मदद की है।
सुपरनैचुरल ड्रामा की दुनिया में अपने सफ़र के बारे में बताते हुए तृप्ति कहती हैं, “सुपरनैचुरल ड्रामा की दुनिया में कदम रखने वाली एक नई डायन के तौर पर यह काफ़ी रोमांचकारी रहा है! चंपा, डायन को फिर से परिभाषित कर रही हैं; उनके पास शक्तियाँ हैं, लेकिन उनका दिल अभी भी पवित्र है। क्लासिक लटके-झटके को थोड़ी नासमझी और भोलेपन के साथ संतुलित करना कोई छोटी उपलब्धि नहीं है। सौभाग्य से, मुझे खुद असली डायन मोनालिसा से अविश्वसनीय मार्गदर्शन मिला है। मैं उनके पिछले शो में उनकी मंत्रमुग्ध कर देने वाली भूमिका से ही उनकी प्रशंसा करती रही हूँ और अब, शमशान चंपा के सेट पर, वे एक अद्भुत सहायक रही हैं। शो के पीछे इतनी प्रतिभाशाली टीम और रचनात्मक दिमाग के साथ, हर दिन एक सीखने का अनुभव है। मेरा पसंदीदा हिस्सा? डायन लुक में बदलना, जिसे गुल मैम और टीम ने बहुत खूबसूरती से तैयार किया है। मुझे उम्मीद है कि हमारे दर्शक भी इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना हम करते हैं!”
फ़ैंटेसी और रोमांस के अपने अनूठे मिश्रण के साथ शमशान चंपा अपनी दिलचस्प कहानी और शानदार विज़ुअल इफ़ेक्ट से दर्शकों को लुभाने का वादा करती है। इस शो में मोनालिसा एक डायन के रूप में वापसी कर रही हैं, जो अलौकिक शैली में गहराई और रोमांच जोड़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *