व्यापार

क्राफ्टन इंडिया ने ग्लोबल आइकन दीपिका पादुकोण को BGMI के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया

नई दिल्ली। भारत के सबसे पसंदीदा बैटल-रॉयल गेम बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) के निर्माता KRAFTON, BGMI की दुनिया में वैश्विक सिनेमा आइकन दीपिका पादुकोण के साथ एक अभूतपूर्व साझेदारी लाने के लिए रोमांचित हैं। इस अनन्य एक साल के सहयोग में दीपिका पादुकोण BGMI की ब्रांड एंबेसडर के रूप में दिखाई देंगी, जो गेमिंग और मनोरंजन के एक नए युग की शुरुआत करेगी।
इस रोमांचक सहयोग के हिस्से के रूप में, दीपिका पादुकोण जल्द ही BGMI में एक खेलने योग्य चरित्र के रूप में दिखाई देंगी, जिसमें उनकी प्रतिष्ठित शैली और व्यक्तित्व का प्रतिनिधित्व करने वाली दो अलग-अलग चरित्र खाल होंगी।
रणवीर सिंह, हार्दिक पांड्या और मुंबई इंडियंस जैसे भारतीय सितारों के साथ पिछले सहयोग की सफलता पर निर्माण करते हुए, KRAFTON इन-गेम मनोरंजन की सीमाओं को आगे बढ़ाता है। दीपिका पादुकोण के साथ यह साझेदारी भारतीय खिलाड़ियों के लिए अनुकूलित इमर्सिव गेमिंग अनुभव लाने की कंपनी की प्रतिबद्धता में एक और मील का पत्थर है। “हम अपने खिलाड़ियों के लिए अविस्मरणीय पल बनाने के लिए ग्लोबल एंबेसडर और आइकन दीपिका पादुकोण के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं। यह सहयोग सीमाओं को आगे बढ़ाने और BGMI प्रशंसकों के लिए नए अनुभव प्रदान करने का एक प्रयास है। सबसे बड़ी स्टार दीपिका पादुकोण के साथ गेमिंग और मनोरंजन की दुनिया को एक साथ लाकर, हमारा लक्ष्य BGMI के भीतर वास्तव में इमर्सिव और आकर्षक दुनिया बनाना है,” क्राफ्टन इंडिया के सीईओ सीन ह्यूनिल सोहन ने कहा।
दीपिका पादुकोण ने साझा किया, “BGMI परिवार के साथ इस नए अध्याय को शुरू करना एक रोमांचक अवसर है।” “गेमिंग भारत में एक सांस्कृतिक घटना बन गई है, और मैं गेमिंग समुदाय की अविश्वसनीय ऊर्जा से जुड़ने के लिए उत्साहित हूं। इतनी गतिशील और आकर्षक चीज़ का हिस्सा बनना सम्मान की बात है। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि मेरे प्रशंसक इन-गेम अवतार और विशेष वस्तुओं पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं!”
क्राफ्टन ने खिलाड़ियों के साथ गहराई से जुड़ने वाले स्थानीयकृत अनुभव प्रदान करके भारतीय गेमिंग परिदृश्य को लगातार नया रूप दिया है। प्रत्येक नए सहयोग, गेम रिलीज़ और शीर्षक अपडेट के साथ, कंपनी नवाचार और अनुकूलन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित करती है। भारत की सबसे बड़ी सुपरस्टार दीपिका पादुकोण के साथ साझेदारी इस दृष्टिकोण का नवीनतम प्रमाण है, जो सांस्कृतिक प्रतीक के रूप में BGMI की स्थिति को और मजबूत करता है। BGMI में दीपिका के अवतार देखने के लिए बने रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *