मनोरंजन

जेपी दत्ता की ‘पलटन’ 7 सितंबर, 2018 को होगी रिलीज

सिक्किम सीमा के साथ 1967 में हुए नथू ला और चो ला सैन्य संघर्ष पर आधारित, जेपी दत्ता की पलटन 7 सितंबर को नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। पलटन में चीनी घुसपैठ को रोकने के लिए एक तीव्र लड़ाई के साथ सामना कर रहे भारतीय सेनाओं की एक अनकही कहानी दिखाया जाएगा।
फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा करते हुए निर्माता ने लिखा, “The calm before the storm. #3MonthsToPaltan”.
सिद्धांत कपूर ने भी साझा करते हुए लिखा, “3 Months !!! #wethepaltan #paltan”.
प्रसिद्ध फिल्म निर्माता जे पी दत्ता 12 साल बाद पलटन के साथ निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रहे है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक इससे पहले बॉर्डर, एलओसी कारगिल और रिफ्यूजी जैसी युद्ध पर आधारित फिल्मो के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके है। 7 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार, इस विशेष वीडियो ने निश्चित रूप से दर्शकों के बीच उत्साह उत्पन्न कर दिया है। पावर-पैक प्रदर्शनों के साथ, यह फिल्म भारतीय सैनिकों की सबसे बड़ी और अनजान कहानी बताने का वादा करती है, जिन्होंने अंत तक अपने भाइयों के साथ यह जंग लड़ी थी।
फिल्म में अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे और सिद्धांत कपूर जैसे दमदार कलाकार अपने अभिनय का दबदबा दिखाते हुए नजर आएंगे। जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और जे पी दत्ता फिल्म्स द्वारा निर्मित, ‘पलटन’ जे पी दत्ता द्वारा निर्देशित है और 7 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *