मनोरंजन

फीमेल सीरियल किलर पर आधारित भारत का पहला महत्वपूर्ण शो ‘डैमेज्ड‘

भारत की सबसे बड़ी डिजिटल एंटरटेनमेंट कंपनी हंगामा ने अपना पहला ओरिजिनल शो ‘डैमेज्ड‘ लॉन्च किया। फीमेल सीरियल किलर पर आधारित भारत का पहला महत्वपूर्ण शो ‘डैमेज्ड‘ एक साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा है। इस शो में अमृता खानविलकर और अमित सायल की लीड जोड़ी दर्शकों का मनोरंजन करेगी। यह शो हंगामा के वीडियो ऑन डिमांड प्लेटफॉर्म हंगामा प्ले पर उपलब्ध है। हंगामा की शाओमी से साझेदारी की बदौलत उपयोक्ता हंगामा प्ले को मी वीडियो और मी टीवी पर भी देख पाएंगे, इसके अलावा उपयोक्ता हंगामा प्ले के माध्यम से इस शो को वोडोफोन प्ले, आइडिया मूवीज एंड टीवी, अमेजन फायर टीवी स्टिक और दूसरे एंड्रॉयड टीवी पर भी देख पाएंगे।
हंगामा के पहले ओरिजिनल शो के लाॅन्च पर हंगामा डिजिटल मीडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ नीरज रॉय ने कहा, “हंगामा ओरिजिनल के ज़रिए हम कहानिया अलग अंदाज में सुनाएंगे । हमारा पहला शो “डैमेज्ड” एक ऐसा शो है,जो भारत में कम बने है। कलाकारों के बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ इस शो की स्टोरी काफी जबर्दस्त है। इसके साथ ही शो में कहानी को पेश करने का अंदाज भी काफी जुदा है। इस वित्त वर्ष में हमें 10 से 12 ओरिजिनल शो लॉन्च करने की उम्मीद है। इस शो के माध्यम से हम बिल्कुल नए अंदाज में दर्शकों के सामने दिलचस्प कहानी पेश करेंगे।
“डैमेज्ड” की लीड हीरोइन अमृता खानविलकर ने मनमोहक अंदाज से सबको लुभाने वाले क्रूर सीरियल किलर लवीना की भूमिका निभाई है, जिसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं होता। अमित सायल ने अभय का किरदार निभाया है, जो एक क्रूर और हर समय गुस्से में रहने वाला पुलिसकर्मी है, जिसे गोली चलाने में जरा भी संकोच नहीं होता। यह कहानी एक लोकप्रिय पेंटर के गायब होने से शुरू होती है। जल्द ही पुलिस को महसूस होता है कि यह मामला लगातार हो रहे अपहरण की कड़ी में शामिल एक मामला है। कई दूसरे नौजवान भी पहले इसी तरह लापता हो गए थे, जो फिर कभी नहीं मिले। जांच शुरू होती है और एक व्यक्ति पर पुलिस की शक सुई टिक जाती है। इसके बाद लवीना और अभय के नेतृत्व में पुलिस के बीच चूहे-बिल्ली का दिलचस्प खेल शुरू होता है।
लॉन्च के मौके पर अमृता खानविलकर ने कहा, “भारत में कभी-कभार ही ऐसे प्लेटफॉर्म देखने को मिलते हैं, जो परंपराओं को तोड़कर साधारण से आगे बढ़कर असाधारण बोल्ड स्टोरी सुनाने का दम रखते हैं। मैं बहुत खुश है कि हंगामा ने एक महिला के बारे में ऐसा शो बनाया है, जो मजबूत है, जिसने कभी भी माफी मांगना नहीं सीखा और जो बेहद खतरनाक है। “डैमेज्ड” की स्टोरी लाइन काफी बोल्ड है। इस शो के करैक्टर शो खत्म होने पर भी आपके साथ रहेंगे। मुझे विश्वास है कि दर्शक नए अवतार में मुझे बेशुमार प्यार देंगे और शो देखकर उन्हें यह अहसास होगा कि कोई कहानी उन्हें पहली बार सुनाई जा रही हो।“
अमित सायल ने अपने रोल के बारे में बताते हुए कहा, “साइकोलाॅजिकल क्राइम ड्रामा होने के कारण डैमेज्ड की कई परतें हैं। अभय काफी जटिल चरित्र है। वह गुस्से में रहता है। अशांत रहता है। वह लगातार ऐसी स्थिति का सामना कर रहा है, जब हालात उसे पीछे की ओर धकेलते हैं। मैं ऐसे शो का एक हिस्सा बनकर बेहद खुश है, जो सीमाओं से परे जाकर एक अलग तरह की कहानी बिल्कुल ही जुदा अंदाज में पेश करता है। मुझे पूरा विश्वास है कि यह शो अपनी पूरी अवधि में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगा और शो का एक एपिसोड खत्म होने के बाद दर्शकों को लगातार यह उत्सुकता रहेगी कि आगे क्या होने वाला है।“
डैमेज्ड मानवीय व्यवहार की दिलचस्प कहानी है, जिसमें दोनों लीड सितारे एक जटिल किरदार निभा रहे हैं। उनके किरदारों में एक से ज्यादा शेड्स हैं। लवीना एक साधारण महिला है, जो पुरुषों के साथ रहती तो है, लेकिन पुरुषों के गलत इशारों को माफ करना उसे बेहद मुश्किल लगता है। आखिरकार वह अपराध की उस अंधेरी दुनिया में कदम रख देती है, जहां से वह लौट नहीं सकती। अभय एक पुलिसकर्मी है, जिसमें सीरियल किलर का केस सुलझाने का जज्बा इस कदर हावी है कि वह उसके लिए किसी भी हद तक जा सकता है। उसके भीतर नफरत और क्रोध का ऐसा ज्वालामुखी है, जिसने उसकी इंसानी खूबियों और गुणों को छीन लिया है। डैमेज्ड के चरित्रों में आपको नाटकीय, जबर्दस्त और दिलचस्प टकराव देखने को मिलेगा।
इस शो का निर्देशन आरंभ मोहन सिंह ने किया है। शो का निर्माण एलिगेटर मीडिया प्रॉडक्शन्स के बैनर बले एकांत बबानी ने किया है। डैमेज्ड में श्रुति उल्फत, अनिल मांगे, ध्रवादित्य भगवानी, अमित गौड़, रोहन शाह और श्रेयस लाउलेकर आदि ने अभिनय किया है। डैमेज्ड स्ट्रीमिंग के लिए हंगामा प्ले और उनके पाटर्नर नेटवर्क पर उपलब्ध है। ये शो आज से शुरू हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *