मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ और मोजोस्टार ने लॉन्च किया प्रॉउल एंथम

एक्टिव लाइफस्टाइल ब्रांड प्राउल, जिसे टाइगर श्रॉफ और मोजोस्टार ने मिलकर बनाया है, ने हाल ही प्राउल एंथम रिलीज किया है। प्राउल एंथम # रेडी टू मूव के अपने वादे के आसपास ही रचा गया है। यह भारत की युवा और सक्रिय पीढ़ी के लिए है। इसमें सेलिब्रेशन के लिए किसी तरह के शारीरिक और आयु के अवरोध नहीं है। फिटनेस की इच्छा रखने वाले भारत के युवाओं को इससे प्रोत्साहित किया जाता है।
इसमें म्यूजिक कंपोजिशन म्यूजिक डायरेक्टर अमाल मलिक का है और इसे गाया है युवा आइकन अरमान मलिक ने। इसका ऊर्जावान और सुंदरता से भरपूर वीडियो शूट किया है, देश के अग्रणी संगीत लेबल टी-सीरिज ने। प्राउल एंथम में बताया गया है कि टाइगर श्रॉफ किस तरह से अपनी शारीरिक कौशल को प्राउट एक्टिववीयर पहनकर प्रदर्शित कर रहे हैं। जमीन से कहीं ऊपर उनके स्टंट्स दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं। उनके डांस मूव्स भी म्यूजिक के अनुसार है। चुनौती पसंद करने वाले आज के युवाओं के हिसाब से गीत के बोल भी हैं। ब्रांड वीडियो पूरे भारत के स्टाइल और फिटनेस कॉन्शियस कंज्यूमर को लगातार अंतिम सीमा तक ले जाता है और उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है।
ब्रांड फिल्म के लॉन्च के मौके पर टाइगर श्रॉफ ने कहा- ‘प्राउल मेरी इच्छा के अनुरूप बना है, जो एक्टिव लाइफस्टाइल ब्रांड है, जो आज के रेडी टू मूव जनरेशन की विशेष जरूरतों के मुताबिक है। हम ब्रांड एंथम के जरिए एक्टिव लाइफस्टाइल को बढ़ावा देना चाहते हैं। प्राउल एंथम में ब्रांड की एनर्जी है और इसके सनसनी पैदा करने वाले वीडियो में यह एनर्जी बहती दिखती है। अमाल मलिक का संगीत प्राउल के लिए परफेक्ट है और सारी वाइब्स और तीव्रता लिए हुए हैं। मुझे विश्वास है कि प्राउल एंथम भारत के युवाओं के बीच फिटनेस और स्टाइल कॉन्शियस को प्रेरित करेगा और वे शारीरिक रूप से और एक्टिव होंगे।
मोजोस्टार के प्रबंध निदेशक जिग्गी जॉर्ज ने कहा- जब हमने प्राउल के लिए ब्रांड को पेश किया, तो ब्रांड ने अपनी अलग वैल्यू बनाई जो अद्भुत है। प्राउल एंथम को इसके मार्केट रिलीज के पहले लॉन्च करने से निश्चित ही स्टाइलिश एक्टिव-वीयर ऑफरिंग की ब्रांड रेंज को लाभ मिलेगा। यह इस बात को शोकेस करता है कि किस तरह से प्राउल रेंज डिजाइन की गई है, ताकि यह एक फैशन स्टेटमेंट बन सके, साथ ही यह अधिक से अधिक कठिन फिजिकल एक्टिविटी के अनुकूल हो। टी-सीरिज के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने कहा – ‘ऊर्जा, जोश, तीव्रता, मूवमेंट और लचीलापन ये सभी एक ब्रांड के रूप में प्राउल में मौजूद हैं। हम चाहते थे कि इन सब खूबियों को दिखाने के लिए एक वीडियो बनाया जाए। हमें इस बात की खुशी है कि किस तरह से प्राउल एंथम ने हमारा विश्वास जीता, जो आज के भारतीय युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय और ट्रेंडी है।’
प्राउल एंथम लांच होने के कारण ब्रांड को काफी फायदा पहुंचा है, जो सितंबर के पहले हफ्ते में मार्केट में लॉन्च होगा। इसकी लॉन्चिंग के बाद ही प्राउल के एक्टिववीयर उत्पाद खरीदी के लिए ब्रांड की वेबसाइट, www.prowlactive.com  और एमेजॉन फैशन पर उपलब्ध होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *