मनोरंजन

श्रद्धा कपूर ने काम से ली छुट्टी और दादा-दादी के साथ मनाया गणेश चतुर्थी का त्यौहार

बॉलीवुड की स्त्री श्रद्धा कपूर आखिरकार अपने परिवार के साथ गणेश चतुर्थी का त्यौहार मनाने के लिए अपने व्यस्त शेड्युल से एक दिन का वक्त निकालने में सफल रही है। अपनी सुपरहिट डरावनी कॉमेडी फिल्म स्त्री की सफलता का लुत्फ उठाने वाली श्रद्धा कपूर इन दिनों साहो की शूटिंग और सानिया नेहवाल की बायोपिक के लुक टेस्ट के अलावा शाहिद कपूर के साथ अपनी आगामी फिल्म बट्टी गुल मीटर चालू के प्रचार में व्यस्त है।
अभिनेत्री गणेश चतुर्थी के त्यौहार को परिवार के साथ मनाने के लिए इस साल भी अपने वार्षिक अनुष्ठान पर डटी रही। काम से छुट्टी लेते हुए, श्रद्धा ने 56 वर्षीय पुरानी पारिवारिक परंपरा को जारी रखते हुए अपने दादा दादी के कोल्हापुर निवासस्थान पर भगवान गणेश का स्वागत किया। श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर बप्पा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आला रे आला गणपती आला। गणपती बाप्पा मोरया ?  #56thYearOfGanpatiBappaAtMyGrandparents
इस खास अवसर पर श्रद्धा कपूर नीले रंग के कुर्ते के साथ गोल्ड झुमका और गोल्ड चूड़ियां पहने हुए नजर आई जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। श्रद्धा कपूर हर साल यह सुनिश्चित करती है कि वह श्री गणेशा का स्वागत करने के लिए वह अपने परिवार के साथ उपस्थित हो और इस वर्ष व्यस्त शेड्यूल होने के बावजूद श्रद्धा अपने इस नियम को जारी रखने में कामयाब रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *