अक्षय तृतीया के अवसर 25 भाग्यशाली विजेताओं को मिलेगी मर्सिडीज-बेंज सीएलए

नई दिल्ली। कल्याण ज्वैलर्स ने अक्षय तृतीया तक अपनी तरह का एक अनूठा वैश्विक प्रमोशन अभियान शुरू किया है, जिसमें ग्राहकों को कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम में गहने खरीदने पर मर्सिडीज-बेंज सीएलए’ जीतने का अवसर मिलेगा। यह ऑफर भारत, संयुक्त अरब अमीरात, कतर, कुवैत और ओमान में 9 जून, 2018 तक वैध है।
विजेताओं को देश के विशिष्ट ड्रॉ के माध्यम से चुना जाएगा जो भारत, दुबई, दोहा, मस्कट और कुवैत सिटी में आयोजित किया जाएगा। इस अभियान में भारत से 10 विजेता चुने जाएंगे, जबकि संयुक्त अरब अमीरात में सात, कतर में तीन, ओमान में तीन और कुवैत में दो विजेताओं को चुना जाएगा। इस अभियान के विजेता का नाम कल्याण ज्वैलर्स की आधिकारिक वेबसाइट पर और साथ ही कंपनी के आधिकारिक फेसबुक पेज पर भी घोषित किया जाएगा।
ग्राहक कम से कम 5,000रुपए की ज्वैलरी खरीदकर रफल ड्रॉ में शामिल हो सकते हैं। स्वर्ण ज्वैलरी खरीदने पर एक कूपन मिलेगा, जबकि डायमंड, अनकट, प्रीशियस स्टोन और पोलकी ज्वैलरी खरीदने पर दो कूपन हासिल किए जा सकते हैं। इन फ्री रफल कूपनों के अलावा जडाऊ ज्वैलरी खरीदने वाले ग्राहक 25,000 रुपए की खरीदारी पर सोने के फ्री सिक्के प्राप्त कर सकते हैं।
यह ऑफर कल्याण ज्वैलर्स के समूचे कलैक्शन पर लागू है, जिसमें हाल ही लॉन्च की गई वैडिंग ज्वैलरी लाइन ‘मुहूर्त‘ भी शामिल है। दुल्हन की ज्वैलरी का विशाल संग्रह देश के भीतर विभिन्न समुदायों और संस्कृतियों की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करता है। कल्याण ज्वैलर्स के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर टी.एस. कल्याणमरण ने कहा, ‘‘कल्याण ज्वैलर्स हमेशा एक आकर्षक शॉपिंग अनुभव प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं जिससे ग्राहक को अपनी खरीद से अधिक मूल्य प्राप्त होता है और उन्हें अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने में सक्षम बनाता है। हमें यकीन है कि हमारे ग्राहक इस प्री-अक्षय तृतीया अवसर की सराहना करेंगे। यह अभियान वर्तमान में चल रहे
विवाह के सीजन के साथ मेल खाता है, और कल्याण ज्वैलर्स से गहने खरीदने के दौरान हमारे ग्राहक मर्सिडीज-बेंज सीएलए कार को मुफ्त में जीतने का एक शानदार मौका प्राप्त कर सकते हैं।‘ यह प्रमोशन ऑफर तमिलनाडु और पुड्डूचेरी राज्य को छोडकर दुनियाभर में कल्याण ज्वैलर्स के आउटलेट पर लागू है। जहां 10 भारतीय विजेताओं को मिलेगी मर्सिडीज-बेंज सीएलए 200, वहीं मध्यपूर्व के विजेता जीत सकते हैं मर्सिडीज-बेंज सीएलए 250 मॉडल।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *