माय सन ने इस गर्मियों के लिए लॉन्च किया मेगा कैशबैक ऑफर

दिल्ली। एनसीआर में निजी घर मालिकों में रेसिडेंशियल रूफटॉप सोलर मार्केट को बढ़ावा देने के लिए, भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन रूफटॉप सोलर प्लेटफार्म और एंड-टू-एंड सोलर सॉल्यूशन प्रोवाइडर, माय सन, नियमित रूप से रिटेल प्रमोशन करता है। सोलर एनर्जी की रिटेल बिक्री और सौर ऊर्जा के प्रति जिस तरह की समझ देश में है, उसे बदलते हुए, कंपनी इस साल अप्रैल से जून के बीच मायसन सोलर पीवी सिस्टम की बुकिंग पर एक लाख रुपए तक के कीमत वाले कैशबैक ऑफर कर रही है।
इच्छुक ग्राहक केवल 6,999 रुपए का भुगतान करके अपना सिस्टम बुक कर सकते हैं और ऑफर में भाग लेने के लिए ऑटोमेटिक रूप से पात्र बन सकते हैं। इसके अलावा मायसन ग्राहकों के लिए आकर्षक और आसान भुगतान योजनाएं भी उपलब्ध हैं जिसमें उन्हें 12 महीने की ब्याज-मुक्त और जीरो डाउन पेमेंट प्लान शामिल है।
सोलर सिस्टम की बुकिंग से मेगा कैशबैक जीतने की संभावना बढ़ जाती है। यह ऑफर सिर्फ गुरुग्राम, नई दिल्ली, गौतमबुद्ध नगर, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, फरीदाबाद और गाजियाबाद के ग्राहकों के लिए मान्य है। प्रमोशन प्लान पर टिप्पणी करते हुए मायसन के एवीपी स्ट्रेटेजी, श्री राजन त्रेहान ने कहा, “हम हमेशा से रेसिडेंशियल रूफटॉप सोलर स्पेस में रिटेल बिक्री के मजबूत प्रचारक रहे हैं। साथ ही हम यूनिक कस्टमर सर्विस अनुभव देना चाहते हैं। हम कस्टमर्स को सोलर ऊर्जा को चुनने और बिजली बिलों पर भारी बचत का आनंद लेने के लिए इसे आसान और भरोसेमंद बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ये कैशबैक मूल्यवान हैं। हालांकि, लोगों का सोलर एनर्जी को चुनना ही उनके लिए एनर्जी के एक बेहद सस्ते और क्लीनर स्रोत को हासिल करना ही एक असली इनाम है।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *