रिलायंस बिग टीवी ने अपने एचडी डीटीएच सेट-टॉप बॉक्स के लिए महाराष्ट्र और गोवा के 12,000 इंडिया पोस्ट कार्यालयों से हाथ मिलाया

नई दिल्ली। करोड़ भारतीयों को शून्य लागत पर मनोरंजन की पेशकश की घोषणा के बाद, रिलायंस बिग टीवी ने महाराष्ट्र और गोवा के 12,000 इंडिया पोस्ट ऑफिसों से साझेदारी की है। इसके तहत पोस्ट ऑफिस में 500 रुपए का भुगतान कर शुरुआती बुकिंग की जा सकेगी।
प्रभावी तौर पर फ्री एचडी एचईवीसी सेट-टॉप बॉक्स, रिलायंस बिग टीवी के वादे के अनुसार, महाराष्ट्र और गोवा के 12,000 इंडिया पोस्ट ऑफिसेस में बुक हो सकेंगे। इस लेटेस्ट डेवलपमेंट पर कमेंट करते हुए, रिलायंस बिग टीवी के डायरेक्टर श्री विजेंदर सिंह ने कहा, “अपने नए ऑफर के जरिये, रिलायंस बिग टीवी भारत में डिजिटल एंटरटेनमेंट के स्पेस को पूरी तरह हिला देने वाला है। हमें खुशी है कि महाराष्ट्र और गोवा के 12,000 इंडिया पोस्ट ऑफिसेस के साथ हमारी भागीदारी हो गई है। इंडिया पोस्ट की पहुँच दूर-दूर तक है। किसी भी लॉजिस्टिक पार्टनर के लिए इससे मुकाबला करना बेहद मुश्किल है। इसी की बदौलत 500 रुपए का भुगतान कर महाराष्ट्र और गोवा के किसी भी पोस्ट ऑफिस में ग्राहक रिलायंस बिग टीवी का सेट-टॉप बॉक्स बुक कर सकते हैं।” अब, हर भारतीय परिवार प्रभावी तौर पर मुफ्त और हाई-क्वालिटी एंटरटेनमेंट हासिल कर सकता है। क्वालिटी एजुकेशनल कंटेंट हर स्टूडेंट की पहुँच में होगा। यह एचडी एचईवीसी सेट-टॉप बॉक्स के साथ उपलब्ध होगा। इसे इंडिया पोस्ट ऑफिस में बुक किया जा सकता है।
रिलायंस बिग टीवी अपने ग्राहकों को पूरा सहयोग देते हुए अपने नेटवर्क को पूरे भारत में पहुँचाना चाहता है और एंटरटेनमेंट, मूवी, स्पोर्ट्स, न्यूज, इंफोटेनमेंट, एजुकेशन, किड्स कंटेंट और कई अन्य सेग्मेंट की सामग्री ग्राहकों तक ले जाना चाहता है। इसकी लेटेस्ट, कटिंग एज एचडी एचईवीसी डिवाइस सुपीरियर डिजिटल क्वालिटी पेश करती है। इतना ही नहीं, रिलायंस बिग टीवी की ओर से प्रस्तुत एचडी एचईवीसी सेट-टॉप बॉक्स में लेटेस्ट फीचर होंगे, जैसे- शैड्यूल रिकॉर्डिंग, यूएसबी पोर्ट, यूट्यूब, चैनल्स को रिकॉर्ड करने और देखने की सुविधा अलग से।
रिलायंस बिग टीवी की ओर से भारत में पहली बार भव्य पेशकश की जा रही है, जिनमें कई पे चैनल्स एक साल तक फ्री नजर आएंगे। 500 एफटीए चैनल्स 5 साल तक मुफ्त में देखे जा सकेंगे। इतना ही नहीं, डायरेक्टर का दावा है कि यूनिफाइल कंज्यूमर ऑफर के जरिये कंपनी डिजिटल इंडिया को सपोर्ट करेगी और शहरी व ग्रामीण भारत को एंटरटेनमेंट और एजुकेशन के एक प्लेटफार्म पर ले आएगी।
रिलायंस बिग टीवी की ओर से प्री-बुकिंग नई पेशकश है जो एक मार्च, 2018 से शुरू हो चुकी है। यूजर्स लेटेस्ट ऑफर को रिलायंस बिग टीवी वेबसाइट (www.reliancebigtv.com) पर देख सकते हैं। पोस्ट ऑफिस में 500 रुपए का भुगतान कर बुकिंग कर सकते हैं। सेट-टॉप बॉक्स और आउटडोर यूनिट (ओडीयू) मिलने पर खरीदारों को बची हुई राशि 1,500 रुपए का भुगतान करना होगा। तब उन्हें एक साल तक एचडी चैनल्स एक साल तक मुफ्त मिलेंगे। साथ ही 500 एफटीए चैनल्स 5 साल तक मुफ्त मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *