व्यापार

एमएस धोनी बने चाॅकलेट ब्रांड ‘‘स्नीकर्स’’ के ब्रांड एमबेस्डर

नई दिल्ली। मार्स रिंग्ली कन्फेक्शनरी ने भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी को चॉकलेट ‘‘स्नीकर्स’’ का ब्रांड एंबेस्डर नियुक्त किया। भारत में इसकी शुरूआत के बाद से, भरे चॉकलेट बार ने खुद को भूख की लालच के समाधान के रूप में स्थापित किया है और वफादार उपभोक्ताओं का मजबूत आधार विकसित किया है।
‘आप खुद आप नहीं होते जब आपको भूख लगी होती है’। पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान किकस्टार के साथ ‘‘स्नीकर्स’’ के सहयोग ने एक नये टीवीसी को पेष किया। रचनात्मक एजेंसी ‘आर.के. स्वामी बीबीडीओ’ द्वारा इसकी अवधारणा की गई है। टीवीसी ने हास्यप्रद तरीके से कैप्टन कूल और उनकी टीम के बीच लॉकर रूम की बातचीत करते हुए कैप्चर किया है। एमएस धोनी का एक पूरी तरह से नया अवतार में देखा जाता है, जो एक योद्धा के रूप में कपड़े पहने हुए हेै। अपने अंदरूनी राजा को पूर्ण उत्साह में रखते हुए, वह अपने टीम के साथी से विरोधी टीम को हरा देने के लिए प्रतिज्ञा करने के लिए कहता है। आखिरकार यह अनैतिकतापूर्ण निशाना बनता है जब खिलाड़ियों में से एक कारण बताता है कि भूख के कारण कैप्टन कूल अपने आपे में नहीं होते तब उनकी भूख को षांत करने के लिए उसे स्नीकर्स का एक बार प्रदान करता है।
नया टीवीसी एमएस धोनी के लिए नया स्पिन देता है धोनी का अन्यथा शांत व्यक्तित्व और सफलतापूर्वक दोहराता है कि ‘भूख अच्छे-अच्छों को बदल देता है’ और भारत का पसंदीदा क्रिकेटर अपवाद नहीं है।
अपने एसोसिएषन के बारे में बात करते हुए, मार्स रिंग्ले कन्फेक्शनरी के विपणन निदेशक श्री योगेश तिवारी ने कहा, ‘हमारे साथ एम.एस. धोनी का होना हमें सम्मानित करता है। धोनी ‘‘स्नीकर्स’’ परिवार में शामिल हुए हैं, पूरी दुनिया उन्हें प्यार करती है। कोई भी ऐसा नहीं है जो हमारे अपने कप्तान कूल की तुलना में बेहतर है। भारतीय बाजार में इसकी शुरूआत के बाद से, ‘‘स्नीकर्स’’ ने दर्शन के आधार पर सफलतापूर्वक बनाया है कि जब आपको भूख लगी हो तो आप कैसे बदल जाते हैं। एमएस धोनी के सहयोग से, हम भारत में अपनी यात्रा के अगले अध्याय की शुरुआत कर रहे हैं और भारतीय उपभोक्ताओं के बीच हमारी प्रासंगिकता को मजबूत कर रहे हैं। ’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *