व्यापार

एयरटेल के प्रीपेड ग्राहकों को काॅम्बो पैक में मिलेगा सिंगल रिचार्ज में डेटा, टाॅक टाईम एवं वैधता

नई दिल्ली। भारत के अग्रणी मोबाईल आॅपरेटर, भारती एयरटेल (एयरटेल) ने आज सुविधाजनक काॅम्बो रिचार्ज पैक की नई श्रृंखला लाॅन्च की, जिसका उद्देश्य प्रीपेड प्रस्तुतियों को और भी सरल बनाना है। अब ग्राहकों को डेटा, टाॅक टाईम, टैरिफ एवं वैधता एक साथ एक पैक में किफायती मूल्यों में मिल सकेंगे। नए पैक ग्राहकों से मिली विस्तृत प्रतिक्रिया और शोध के बाद डिजाईन किए गए हैं। ग्राहकों ने अलग अलग रिचार्ज की जगह एक ही रिचार्ज में टाॅक टाईम, टैरिफ और डेटा की जरूरत प्रदर्शित की थी। वैधता के विविध विकल्पों के साथ डेटा और टाॅक टाईम का फायदा प्रदान करते हुए नई काॅम्बो पैक श्रृंखला ग्राहकों की विस्तृत जरूरतों के अनुरूप 35 रु., 65 रु. और 95 रु. का सर्वाधिक लोकप्रिय रिचार्ज मूल्य पेश करती है। अधिक जानकारी के लिए https://www.airtel.in/prepaid-recharge पर विजिट करें।
ये पैक प्रारंभ में पंजाब, तमिलनाडु और यूपी वेस्ट में लाॅन्च किए जाएंगे और अगले कुछ हफ्तों में देश के अन्य हिस्सों में शुरु किए जाएंगे। इस लाॅन्च के बारे में अजय पुरी, सीओओ – भारत एवं दक्षिण एशिया, भारती एयरटेल ने कहा, ‘‘हम निरंतर अपने ग्राहकों को सुन रहे हैं और शानदार इनोवेशन एवं प्रोसेस रि-इंजीनियरिंग द्वारा उनके अनुभव में सुधार करने के लिए कार्य कर रहे हैं। ये क्रांतिकारी प्रीपेड पैक ग्राहकों का अनुभव सरल बनाने और उन्हें फायदा पहुंचाने के लिए डिजाईन किए गए हैं। इनके द्वारा ग्राहकों को भारत के सर्वश्रेष्ठ मोबाईल नेटवर्क पर विश्वस्तरीय सेवाएं मिल सकेंगी।’’
यह नई काॅम्बो पैक श्रृंखला एयरटेल के अनलिमिटेड बंडल्ड रिचार्ज पैक्स को मजबूत करेगी, जो अनलिमिटेड काॅलिंग, मुफ्त नेशनल रोमिंग, एसएमएस एवं डेटा के ऊँचे फायदे देते हैं। ये अनलिमिटेड बंडल्ड पैक शानदार फायदा प्रदान करते हैं और भारत के सबसे तेज मोबाईल नेटवर्क पर संपूर्ण स्मार्टफोन अनुभव के लिए डिजाईन किए गए हैं। उद्योग में नई पहल करते हुए एयरटेल ने हाल ही में भारत में प्रीपेड ग्राहकों के लिए किफायती इंटरनेशनल रोमिंग वाॅईस पैक, ‘फाॅरेन पास’ लाॅन्च किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *