व्यापार

पुश बटन के साथ दुनिया का पहला ‘वन टच’ माइक्रोवेव सेफ इंसुलेटेड स्टील कैसरोल

नई दिल्ली। यदि आप हर नये इनोवेटिव किचनवेयर को देखकर रोमांचित हो जाते हैं, तो आपको निश्चित रूप से मिल्टन का नया माइक्रोवेव वन टच कैसरोल पसंद आयेगा। कैसरोल से बार-बार खाना परोसना पड़ता है और ऐसे में भोजन के बीच दोनों हाथों का इस्तेमाल कर उससे खाना निकालना एक चुनौती भरा काम है। यह न सिर्फ आपको एक बेहतरीन डाइनिंग अनुभव प्राप्त करने से वंचित करता है, बल्कि कैसरोल को गंदा एवं दाग-धब्बेदार भी बना देता है। मिल्टन एक प्रतिष्ठित इंडियन हाउसवेयर ब्रांड है। इसने दुनिया के पहले ‘वन टच’ माइक्रोवेवेबल इंसुलेटेड स्टील कैसरोल का निर्माण कर इस साल कैसरोल को एक स्टाइलिश मेकओवर दिया है। इसमें वन टच पुश बटन की खूबी मौजूद है। इससे आप बिना किसी परेशानी के बार-बार खाना परोस सकते हैं। यह खाना परोसने, खाने और सफाई में भी सहूलियत देता है। यह हर भारतीय गृहिणी की समस्या का समाधान है।
नया और इनोवेटिव पुश बटन फीचर इसके ढक्कन को खुद ही खुलने में सक्षम बनाता है। इससे आप एक साथ कई लोगों को आसानी से खाना परोस सकती हैं और खाने के समय को आनंददायक बना सकती हैं। यह नया कैसरोल खाना पकाने और परोसेने के लिये बिल्कुल उपयुक्त है। इस आकर्षक उत्पाद को माइक्रोवेव सेफ फीचर के साथ अनूठे रूप से डिजाइन किया गया है, जिससे आप कई बार खाने को गरम कर सकती हैं। इसकी पेशकश एक डिटैचेबल लिड ‘‘हटाये जाने योग्य ढक्कन’’ के साथ की गई है, जिससे इसे साफ करने में आसानी होती है।
माइक्रोवेव वन टच कैसरोल विभिन्न वाइब्रेंट रंगों में उपलब्ध है। इसमें एक ड्यूरेबल सर्फेस है, जो इसे दाग-धब्बों, दरारों और टूट-फूट से बचाती है। इस तरह इसे कहीं भी लेकर जाना और स्टोर करना आसान हो जाता है। इसकी डिशवाशर सेफ विशिष्टता पूरी तरह से हाइजीनिक सर्फेस सुनिश्चित करती है, जिसमें किसी तरह की दुर्गंध या स्वाद अवशोषित नहीं हो पाता है।
इन बेमिसाल खूबियों से युक्त नये माइक्रोवेव वन टच कैसरोल की कीमत सिर्फ 481 रूपये ‘‘1000 एमएल’’, 690 रूपये ‘‘1500 एमएल’’ और 854 रूपये ‘‘2500 एमएल’’ है। यह देश भर में बिक्री के लिये उपलब्ध है। तो, फिर देर किस बात की है। इस नये उत्पाद को अपने त्योहारी विशलिस्ट में शामिल करें और इन स्टाइलिश कैसरोल्स में खाना परोसकर अपने मेहमानों को खुश करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *