हीरो इलेक्ट्रिक ने एक अनोखा ‘Be a Bike Buddy’ परामर्श योजना की घोषणा की

नई दिल्ली। भारत में इलेक्ट्रिक वाहन उद्योग के अग्रणी हीरो इलेक्ट्रिक ने अपने नए और मौजूदा दोनों ग्राहकों के लिए एक तरह की ‘Be a Bike Buddy’ ’रेफरल योजना की घोषणा की। जो ग्राहक हीरो इलेक्ट्रिक उत्पाद खरीदते हैं, वे फ्लैट INR  2,000 छूट के लिए पात्र हैं। अगर ऐसे ग्राहक को मौजूदा हीरो ई बाइक के मालिक से रेफर किया जाता है तो INR  2,000 की अतिरिक्त छूट का लाभ उठाया जा सकता है। इस प्रकार, हीरो ई-बाइक की खरीद पर INR  4,000 की अधिकतम छूट का लाभ उठाया जा सकता है। हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक करने वाले हर 50 वें ग्राहक को मुफ्त में (टी एंड सी लागू) ‘ग्लाइ ई-स्कूटर’ भी मिलेगा।
इस इलेक्ट्रिक स्कीम के बारे में बात करते हुए, हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ, श्री सोहिन्दर गिल ने कहा, “हमारे पास 3 लाख से अधिक खुश ई बाइक मालिक हैं, जो हमारे ब्रांड एंबेसडर भी हैं और हीरो ई बाइक खरीदने के लिए अपने दोस्तों का जिक्र करते रहते हैं। ‘Be a Bike Buddy’ योजना अब उन्हें किफायती, सुविधाजनक और शून्य प्रदूषण हीरो ई बाइक के लाभों का आनंद लेने के लिए संभावित ग्राहकों को छूट के रूप में 2000 रुपये का उपहार देने की अनुमति देता है। कंपनी बदले में ऐसे मौजूदा हीरो ई-बाइक मालिकों को 1000 रुपये के डिस्काउंट कूपन और मुफ्त में हीरो ऑप्टिमा जीतने का मौका देती है। हमारी पहले की योजनाएं एक सफल सफलता रही हैं और मेरा मानना है कि यह उपन्यास विचार समान विचारधारा वाले नागरिकों की एक बिरादरी बनाने में मदद करेगा जो एक स्वच्छ वातावरण की देखभाल करते हैं और एक किफायती, सुविधाजनक और आरामदायक हीरो ई बाइक पर स्विच करते हुए हरे रंग के योगदान में योगदान करना चाहते हैं।’’
हीरो इलेक्ट्रिक ‘पैसे के लिए मूल्य’ को बढ़ावा देने के लिए लॉकडाउन के दौरान अभिनव विचारों के साथ आ रहा है। यह योजना ऑनलाइन खरीदे गए सभी वाहनों (फ्लैश लेड-एसिड कम स्पीड और ग्लाइड ई-स्कूटर मॉडल को छोड़कर) पर लागू है और 25 जून से 15 जुलाई तक परिचालन में रहेगी। कंपनी की ओर से दिए गए अनूठे प्रसाद जैसे ‘3 दिन कोई सवाल नहीं पूछा गया’ वापसी नीति, दरवाजे की डिलीवरी और दरवाजे की सेवा इस योजना के माध्यम से जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *