टेक्नोलॉजीव्यापार

ControlZ ने अनबीटेबल मूल्य पर नवीनीकृत iPhones की विशेष श्रृंखला का अनावरण किया

नयी दिल्ली। ControlZ, एक प्रमुख नवीकृत स्मार्टफोन ब्रांड, नवीकृत आईफ़ोन की अपनी विशेष श्रृंखला के लॉन्च की घोषणा करते हुए प्रसन्न है। यह उल्लेखनीय संग्रह ग्राहकों को नए आईफोन की तुलना में 80% तक की आश्चर्यजनक छूट पर प्रीमियम डिवाइस रखने का असाधारण अवसर प्रदान करता है।
असाधारण श्रृंखला में iPhone XS, XR, और 11 शामिल हैं जिन्हें अत्यधिक अनुभवी पेशेवरों द्वारा पूर्णता के लिए पुनर्स्थापित किया जाता है जो उन्हें प्रदर्शन और सौंदर्य प्रसाधनों के मामले में नए रूप में अच्छा बनाते हैं। मन की पूर्ण शांति और अन्य आवश्यक सामानों के लिए उन्हें 18 महीने की वारंटी भी मिलती है।
इस चोरी के सौदे का लाभ उठाने के लिए, संभावित उपभोक्ता बुधवार, 21 जून, 2023 की मध्यरात्रि से ControlZ की वेबसाइट- https://www.controlz.world/pages/special-price-iphones/ पर पंजीकरण कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया के बाद, सीरीज सेल शनिवार, 24 जून को शाम 5 बजे शुरू होगी और इन्वेंटरी बिक जाने पर समाप्त होगी।
विशेष श्रृंखला की आकर्षक कीमत इन आईफोन मॉडलों की वास्तविक खुदरा कीमतों की तुलना में असाधारण बचत प्रस्तुत करती है। चाहे आप अपने स्मार्टफोन के अनुभव को बेहतर बनाना चाहते हों या किसी प्रियजन को एक यादगार उपहार देना चाहते हों, यह एक्सक्लूसिव सीरीज बजट की कमी वाले आईफोन चाहने वालों के लिए एक नायाब मौका है।
“यह अपनी तरह की एक श्रृंखला पूरे भारत में उपभोक्ताओं को बजटीय कीमतों पर एक प्रीमियम स्मार्टफोन अनुभव देने की हमारी प्रतिबद्धता का एक वसीयतनामा है। ये सावधानीपूर्वक नवीनीकृत, प्रीमियम गुणवत्ता वाले आईफ़ोन न केवल उपयोगकर्ताओं को अपने अत्याधुनिक में खुद को विसर्जित करने की अनुमति देंगे। कंट्रोलजेड के संस्थापक और सीईओ श्री युग भाटिया ने कहा, सुविधाओं और एक अद्वितीय अनुभव को संजोना, लेकिन उपकरणों के इष्टतम उपयोग की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम भी चिह्नित करेगा।
श्री भाटिया ने कहा, ”इन उपकरणों के जीवन चक्र का विस्तार करके, हम शीर्ष स्तरीय प्रौद्योगिकी तक पहुंचने और नए उपकरणों के निर्माण के दौरान उत्पन्न होने वाले भारी कचरे को कम करने के लिए अधिक व्यक्तियों को सशक्त बना रहे हैं।”
श्रृंखला में शामिल आईफ़ोन ब्रांड-नए से लगभग अप्रभेद्य हैं, केवल विषमता एक चेतावनी है जो बैटरी स्वास्थ्य अनुभाग में दिखाई देती है। इसका कारण यह है कि उपकरणों को विभिन्न विक्रेताओं की नई, उच्च श्रेणी की बैटरी से लैस किया गया है, जो समझौता किए बिना इष्टतम प्रदर्शन सुनिश्चित करता है।
अपनी स्थापना के बाद से, ControlZ ने नए स्मार्टफोन सेगमेंट में एक विशिष्ट प्रतिष्ठा बनाई है। बेजोड़ ग्राहक सेवा और अनुभव सुनिश्चित करने के लिए, कंपनी अपने सभी उपकरणों पर 18 महीने की वारंटी और 100% बैटरी स्वास्थ्य प्रदान करती है।
इसके अलावा, ControlZ उपकरणों के एडेप्टर और पावर केबल के साथ प्रीमियम और उच्च-गुणवत्ता वाले सामान भी प्रदान करता है जो एक आकर्षक बॉक्स में शामिल हैं। इन वर्षों में, कंपनी ने प्रीमियम नवीनीकृत उपकरणों पर ध्यान केंद्रित करके विनिर्माण अपशिष्ट को नियंत्रित करने में अग्रणी खिलाड़ी के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की है।
सीमित आविष्कारों के कारण, संभावित खरीदारों को तेजी से कार्य करने और लागत के एक अंश पर अपने पसंदीदा iPhone मॉडल को सुरक्षित करने के लिए बिक्री के लिए पंजीकरण करने की सलाह दी जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *