टाइम्स इंटरनेट ने डिजिटल पब्लिशर्स को सशक्त बनाने के लिए M360 पब्लिशिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च किया

नई दिल्ली। डिजिटल प्रकाशन में बढ़ती जटिलताओं को हल करने के लिए – प्रौद्योगिकी और मुद्रीकरण विकल्पों के संदर्भ में, टाइम्स इंटरनेट ने M360 प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है जो भारतीय प्रकाशकों को एंड-टू-एंड समाधान के साथ एक गतिशील डिजिटल मीडिया परिदृश्य को नेविगेट करने में मदद करेगा। M360 पैमाने पर क्रॉस-प्लेटफॉर्म प्रकाशन, सामग्री वैयक्तिकरण, ऑडियंस अंतर्दृष्टि और स्वतंत्र और निष्पक्ष विज्ञापन सक्षम करता है।
यह “सॉफ्टवेयर-ए-ए-सर्विस (SaaS)” प्लेटफॉर्म को व्यापक प्रकाशन क्षमताओं को एक सहज अनुभव के साथ एकीकृत करने के लिए डिजाइन किया गया है और अब यह एक किफायती मूल्य के साथ प्रतिस्पर्धी मूल्य पर उपलब्ध है। दुनिया में सबसे व्यापक प्रकाशन मंच के रूप में, M360 की सामग्री प्रबंधन प्रणाली सरल और विश्वसनीय दोनों होने की सुविधा प्रदान करती है और इसे Google AMP, Facebook IA और Apple News समाचार जैसे प्रमुख प्लेटफार्मों के साथ एकीकृत किया गया है। यह एक सहज ज्ञान युक्त वेबसाइट बिल्डर और एक उन्नत मशीन लर्निंग-समर्थित कंटेंट इंटेलिजेंस इंजन को स्पोर्ट करता है जो कोलम्बिया ऑडियंस नेटवर्क और डेटा मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म (डीएमपी) के लिए सहज उपयोग के साथ एकल छतरी के तहत मुद्रीकरण का हर अवसर प्रदान करता है। यह प्रकाशकों को सटीक लक्ष्यीकरण के लिए अद्वितीय ऑडियंस प्रोफाइल बनाने, सीधे स्लॉट बेचने और प्रीमियम प्रोग्रामेटिक रेवेन्यू पार्टनर्स के साथ जुड़ने, या उनके अभियानों के लिए गुणवत्ता विज्ञापन-नेटवर्क के रोस्टर में से एक को सक्षम करने में सक्षम बनाता है।
लॉन्च के बारे में बोलते हुए, पुणे टाइम्स के सीओओ, पुनीत गुप्त ने कहा, “प्रौद्योगिकी प्रकाशन का एक जटिल हिस्सा बन गया है – संलेखन से लेकर होस्टिंग तक, व्यक्तिगत लेआउट, एल्गोरिदम, तेज लोड समय और विमुद्रीकरण – प्रकाशन टीमों और संगठनों के असुरक्षित बैंडविड्थ का उपभोग करना।
टाइम्स ऑफ इंडिया डिजिटल, M360 की शक्ति के समान घटकों पर निर्मित, इन तकनीकों का लाभ प्रकाशकों के सबसे छोटे तक लाने के लिए है, जिससे वे अपने पाठकों के लिए महान सामग्री लाने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।’
M360 के सह-संस्थापक अर्जुन सत्या ने कहा, “M360 भारत में निर्मित एक विश्व स्तरीय SaaS प्लेटफॉर्म है जो प्रकाशकों को अपने CMS के माध्यम से आकर्षक सामग्री विकसित करने, ट्रैफिक बढ़ाने और व्यक्तिगत विज्ञापन अभियान चलाने में मदद करता है जिससे प्रभावी CPM बढ़ता है। घटती इंजीनियरिंग और आईटी लागत के साथ विज्ञापन राजस्व में वृद्धि के साथ, M360 पर हमारे प्रकाशक पहले की तुलना में अपने परिचालन लाभ में 40-60% की वृद्धि देख रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *