इंडिया खाकी वीक पर पुल्कित ने कहा – किसी के आगे बढ़ने के लिए ड्रेसिंग सेंस महत्वपूर्ण माना जाता है

ब्लैकबेरीज़ घराने का स्मार्ट कैसुअल ब्रांड, ब्लैकबेरी कैसुएल ने लोकप्रिय अभिनेता पुल्कित सम्राट के साथ इंडिया खाकी वीक मनाया। पुल्कित ने इंडिया खाकी वीक सेलिब्रेशन के दौरान वहां मौजूद दर्षकों को संबोधित किया और अपने फैशन टिप्स और उभरते हुए कैरियर के बारे में बात किया।
ब्लैकबेरीज कैजुएल ने अपने व्यापक खाकी संग्रह के साथ देष में एक विशिष्ट स्थान बनाया है। ब्लैकबेरीज कैसुएल वह ब्रांड है जिसने सहस्राब्दी के वैसे पुरूष प्रोफेशनलों के विशिष्ट कपड़ों के साथ खुद को स्थापित किया है, जो यात्रा करने में रूचि रखते हैं। ब्रांड ने अपनी स्थापना के बाद से ही आरामदायक काम, अवकाश और आउटडोर में पहनने वाले कपड़ों का निर्माण किया है और सभी मौसम में पहनने वाले कपड़े के संग्रह के रूप में प्रस्तुत किया है।
पुल्कित सम्राट ने कहा, ‘ब्लैकबेरीज कैसुएल लंबे समय से पुरूशों की अल्मारी का एक अभिन्न हिस्सा रहा है। स्मार्ट कैजुएल कलेक्शन में मैंने यहां काम के दौरान पहनने वाले, राजमर्रा पहनने वाले, विषेश सामूहिक स्थल पर पहनने वाले और विषेश रूप से यात्रा के दौरान पहनने वाले कपड़ों का अच्छा संग्रह देखा है। यहां रंगबिरंगे कपड़ों का संग्रह है और लोगों को पैनी निगाहों से देखने और कपड़ों पर ध्यान केन्द्रित करने की आवष्यकता है। आरामदायक तत्वों से बने और हल्के वजन वाले ये फैशनेबल कपड़े अल्मारी की षोभा बढ़ाते हैं। फिल्मों या टीवी षो के लिए ड्रेसिंग सेंस की प्रेरणा मुझे यहीं से मिली और अभी भी किसी के आगे बढ़ने के लिए ड्रेसिंग सेंस महत्वपूर्ण माना जाता है। दूसरों के साथ अपनी प्रेरणादायक बातों को साझा करने का यह एक षानदार समय है।’
इस अवसर पर ब्रांड एक्सपीरियंस के उपाध्यक्ष श्री रमेष कौषिक ने कहा, ‘भारत खाकी सप्ताह के पहले संस्करण के साथ, ब्लैकबेरीज कैसुएल ने स्मार्ट-कैसुएल कपड़ों को पेश किया जो पुरूशों को जीतने के लिए प्रेरित करते हैं। हमारे फैशनेबल वस्त्र पुरूशों का आत्मविष्वास बढ़ाने और विभिन्न अवसरों पर उन्हें आरामदायक रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *