एक्स के ‘धोखे’ को अब भी नहीं भूली हैं बिपाशा

बोल्ड एक्ट्रेस बिपाशा बसु टीवी के हैंडसम हंक करन सिंह ग्रोवर के साथ शादीशुदा जिंदगी के खुशनुमा पल एंजॉय कर रही हैं, करन से शादी से पहले बिपाशा ने लंबे समय तक जॉन अब्राहम को डेट किया। खबरें थी कि जॉन ने बिपाशा को पत्नी प्रिया रुंचाल के लिए धोखा दिया था, बिपाशा के एक बयान से लगता है वह अभी तक जॉन की धोखेबाजी भूल नहीं पाई हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने एक्स के बारे में बात करते हुए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू में जब बिपाशा से सवाल पूछा गया कि क्या अपने एक्स के साथ दोस्ती करना उनके लिए मुमकिन है, तो बिपाशा ने बेबाकी से कहा, अगर आपका एक्स ass…. हो तो उससे दोस्ती रखने का सवाल ही पैदा नहीं होता, लेकिन अगर वो एक अच्छा इंसान है तो दोस्ती की गुंजाइश हो सकती है। लिहाजा बिपाशा ने जॉन का नाम नहीं लिया। जॉन और बिपाशा का रिलेशन 10 साल तक चला, इन दोनों की केमिस्ट्री फिल्मी पर्दे पर काफी पसंद की जाती थी। दोनों के प्यार की शुरुआत 2003 की फिल्म जिस्म के दौरान हुई थी, फिल्म के सेट से शुरू हुई इस लव स्टोरी पर 10 साल बाद ब्रेक लगा। दोनों का प्यार और बॉन्डिंग देखकर लगता था कि इनका रिश्ता शादी के मंडप तक जाएगा, लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था।
बिपाशा और जॉन का ब्रेकअप बॉलीवुड का सबसे शॉकिंग ब्रेकअप रहा है। दोनों के मनमुटाव को लेकर कई कयास लगाए गए, कभी खबर आती कि जॉन शादी को लेकर सीरियस नहीं हैं तो कभी उनके रिश्ते में लॉयल ना होने की खबरें आतीं। आखिर में जब दोनों के रिश्ते में कड़वाहट की अति हो गई तो उन्होंने अलग होना ही बेहतर समझा। वैसे, जॉन से पहले बिपाशा का अफेयर डीनो मोरिया के साथ भी रहा था, जिनके साथ आज भी उनके संबंध अच्छे हैं और दोनों दोस्त हैं। दोनों ने फिल्म राज में एकसाथ काम किया था। डीनो बिपाशा की शादी में भी शामिल हुए थे, लेकिन उनकी शादी में जॉन कहीं दिखाई नहीं दिए थे। हालांकि जॉन की शादी में भी बिपाशा ने शिरकत नहीं की थी। यह कपल एक-दूसरे के सामने आने से बचता है। ब्रेकअप के बाद दोनों को कभी साथ नहीं देखा गया। इससे यह साबित होता है कि दोनों के बीच आज भी काफी कड़वाहट है, जिसका अंदाज़ा बिपाशा के हालिया बयान से भी लगाया जा सकता है। जॉन से ब्रेकअप के बाद बिपाशा ने कहा था कि उन्होंने इस रिलेशन में अपना 100% दिया, जिसके लिए उन्होंने अपनी सोशल लाइफ के साथ फिल्में भी गंवाई. बिपाशा को लगता था कि जॉन और उनका रिलेशन कभी खत्म नहीं होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा था, मेरे साथ जो हुआ उसकी मैं खुद जि़म्मेदार हूं क्योंकि मैंने बहुत सी चीजें होने दी।
जॉन से ब्रेकअप के बाद बिपाशा का हरमन बावेज के साथ भी नाम जुड़ा था। हालांकि दोनों का अफेयर लंबे समय तक नहीं चल पाया, इसके बाद बिपाशा की जिंदगी में करन सिंह ग्रोवर की एंट्री हुई, पिछले साल ही उन्होंने करन सिंह ग्रोवर के साथ शादी रचाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *