मनोरंजन

जैकलिन फर्नांडीज ने रेस 3 में खुद किये सारे दमदार एक्शन

जैकलीन फर्नांडीज अपनी आने वाली फिल्म में दमदार एक्शन सीन निभाते हुए नजर आएंगी, लेकिन इन सब एक्शन दृश्यों के लिए जैकी ने किसी स्टंट डबल का इस्तेमाल नहीं किया है। जैकलीन इससे पहले भी एक्शन फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन इस बार सलमान खान अभिनीत रेस 3 में जैकी पहली बार चुनोतिपूर्ण एक्शन सीक्वेंस परफॉर्म करते हुए नजर आएंगी।
अपने एक्शन सीक्वेंस को स्वयं करने वाली, जैकलिन ने एमएमए, किकबॉक्सिंग और अन्य प्रकार के एक्शन फॉर्म का प्रशिक्षण ले चुकी है ताकि वह अपने एक्शन सीन को सरलता से निभा सके। कई महीनों के सख्त प्रशिक्षण में अभिनेत्री रोजाना 2 घंटे का वक्त एक्शन मूव्स के अभ्यास में व्यतीत करती थी।
रेस की इस तीसरी फ्रेंचाइजी में एक्शन एक स्तर ऊपर होगा। जैकलीन फर्नांडीज ने दूसरी किस्त में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, लेकिन अभिनेत्री इस तीसरे भाग में फिल्म का नेतृत्व कर रही हैं। कड़े प्रशिक्षण से गुजर चुकी जैकलीन ने बैंकाक और अबू धाबी में एक्शन दृश्यों की शूटिंग के दौरान बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से इनकार कर दिया था। जैकलीन को एक्शन मोड़ में देखकर, प्रोडक्शन यूनिट भी सकते में थी।
स्टाइलिश एक्शन सीन का प्रदर्शन करते हुए, फिल्म के ट्रेलर में हमें जैकलीन के क्रूर लुक की झलक देखने मिली थी। जैकलिन फर्नांडीज वर्तमान में रेस 3 की रिलीज के लिए तैयार है जो किक के बाद ईद पर रिलीज होने वाली जैकी की दूसरी फिल्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *