मनोरंजन

‘बागी 2’ के नए पोस्टर में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का सुपर हॉट अंदाज

साजिद नाडियाडवाला की ‘बागी 2’ की गूंज हर जगह सुनाई दे रही है। जहाँ एक तरफ देश की जनता आज फिल्म के एक्शन-पैक ट्रेलर का दीदार करेगी, वही फिल्म के निर्माता ने टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के हॉट और सिजलिंग पोस्टर के साथ सबको हक्का-बक्का कर दिया है। बागी 2 के टीजर और एक्शन पोस्टर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अब फिल्म के दो नए पोस्टर में टाइगर और दिशा की सिजलिंग केमिस्ट्री ने फिल्म के प्रति प्रत्याशा को दो गुना बढ़ा दिया है।
बीते दिन, फिल्म के टीजर में तूफान से पहले होने वाली शांति का आभास हुआ जहाँ एक्शन मूव के लिए तैयार रिबेल टाइगर श्रॉफ को देख कर फिल्म में होने वाला दमदार एक्शन सीन का आभास हो रहा है। जिसके बाद, फिल्म के एक्शन पोस्टर में टाइगर के एक्शन अवतार ने फिल्म के ट्रेलर प्रति उत्साह को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है। वही फिल्म के नवीनतम पोस्टर ने देश का तापमान बढ़ा दिया है जिसमे टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने अपनी शानदार केमिस्ट्री से हर किसी को मंत्रमुक्त कर दिया है।
हिट म्यूजिक वीडियो में काम करने के बाद, साजिद नाडियाडवाला की ‘बागी 2’ में पहली बार टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। 2016 की सुपरहिट फिल्म ‘बागी’ के बाद, साजिद नडियाडवाला फिल्म की अगली कड़ी ‘बागी 2’ के साथ है जिसमंे एक्शन और रोमांच का डोज डबल होगा।
‘बागी’ और ‘हीरोपंती’ जैसी हिट फिल्मों के साथ दर्शकांे का मनोरंजन करने के बाद, टाइगर श्रॉफ और साजिद नडियादवाला ‘बागी 2’ में तीसरी बार एकसाथ काम कर रहे है। साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित ‘बागी 2’ को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *