रद्द हुई कपिल के शो की शूटिंग…..सोते रह गए कपिल शर्मा

अभी कुछ हफ्ते ही कपिल शर्मा के शो की शूटिंग नहीं हो पाई थी, जिसकी वजह से कपिल के शो में नया एपिसोड नहीं दिखाया गया था। लेकिन नई बात यह है कि फिर एक बार ऐसा ही हुआ है। दरअसल, हाल ही में अजय देवगन, इमरान हाशमी और इलियाना डिक्रूज अपनी आगामी फिल्‍म ‘बादशाहो’ के प्रमोशन के लिए शूट करने पहुंचे थे, लेकिन काफी देर इंतजार करने के बाद जब कपिल शर्मा सेट पर पहुंचे तो सितारों को खाली हाथ लौटना पड़ा। सूत्रों के मुताबिक बादशाहो की टीम, कपिल के टीम के संपर्क में थी और तय समय के अनुसार शो की शूटिंग 11 बजे से शुरू होनी थी।
शूटिंग से पहले ‘बादशाहो’ की टीम ने पता किया तो बताया गया कि कपिल स्‍टूडियो के पास ही में एक होटल में ठहरे हैं और उन्‍हें यहां पहुंचने में सिर्फ 15 मिनट लगेंगे, इसके बाद जब सारे स्‍टार्स शूटिंग के लिए पहुंच गये तो पता चला कि कपिल अभी सो कर नहीं उठे हैं और अगर आप लोग इंतज़ार करना चाहे तो 2 घंटे तक रुकना पड़ेगा तब कपिल आ जायेंगे। कहा तो यह भी जा रहा है कि अब बादशाहो की टीम इस एपिसोड के लिए दोबारा शूट पर नहीं आ पायेगी, क्‍योंकि उन्‍हें दूसरी जगहों पर फिल्‍म के प्रमोशन के लिए जाना है।
बताया तो यह भी जा रहा है कि जिस दिन ‘बादशाहो’ की शूटिंग होनेवाली थी, उसके पहली वाली रात को कपिल एक फिल्‍ममेकर की बर्थडे पार्टी में थे और करीब 6 बजे वापस आये और सो कर उठे ही नहीं थे। कुछ दिनों पहले भी कपिल शर्मा ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’, अनिल कपूर की फिल्‍म ‘मुबारकां’ और ‘गेस्ट इन लंदन’ की शूटिंग तबीयत खराब होने की वजह से कैंसिल कर दी थी।
इसके अलावा कपिल ने आदित्‍य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर को भी 5 घंटे तक इंतजार करना पड़ा था, जब श्रद्धा ने चले जाने की धमकी दी तब जाकर कपिल शर्मा शूटिंग के लिए पहुंचे थे। हाल ही में खबरें थी कि शो में मशहूर भोजपुरी एक्टर, सिंगर और नेता मनोज तिवारी आये थे, लेकिन उन्हें बिना शूट किये बैरंग लौटना पड़ा। इससे पहले कपिल ने अमिताभ बच्चन के साथ भी शो की शूटिंग कैंसिल की थी, जिस वजह से उन्हें कड़ी आलोचना झेलनी पड़ी थी। यह शूटिंग अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के लिए की जानी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *