रोनी स्क्रूवाला की फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगे दलकर सलमान

उद्यम और मीडिया संस्थापक रोनी स्क्रूवाला, मलयालम सिनेमा के दिलों की धड़कन दलकर सलमान को आरएसवीपी की आगामी फिल्म ‘कारवां’ के साथ बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए तैयार है। सुपरहिट फिल्म बाहुबली के साथ प्रभास की दमदार शुरुअात के बाद, अब दक्षिण मेगास्टार मामूट्टी के बेटे- दलकर सलमान उर्फ ​​’DQ’ बॉलीवुड में अपनी नई पारी खेलने के लिए तैयार है। यह फिल्म दक्षिण भारत की वादियों में फिल्माई गयी रोड ट्रिप पर आधारित होगी।
दलकर सलमान अभिनीत कॉमेडी-ड्रामा फिल्म आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित होगी जो इस फ़िल्म के जरिये निर्देशन की दुनिया मे अपनी नई शुरुवात कर रहे है। वही फिल्म में इरफान खान और डिजिटल स्टार, मिथिला पालकर मुख्य भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म रोलर कोस्टर सवारी से भरपूर होगी, जहाँ दोस्ती होगी, उतार-चढ़ाव होंगे और जि़न्दगी की इस पहेली में खुद को ढूंढने की कोशिश की जाएगी। यह फिल्म तीन ऐसे अनजान लोगों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी जिनकी अनजाने में एक दूसरे से मुलाकात होती है और तीनों ही जीवन के विभिन्न पहलू से वाकिफ़ रखते है लेकिन इनका नसीब, ज़िन्दगी की इस विचित्र यात्रा में तीनो को एक साथ खड़ा कर देती है।
दलकर फिल्म में बंगलौर से 30 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर अविनाश की भूमिका निभा रहे है जहाँ एक दुर्घटना में पिता की मौत के बाद उनकी इस यात्रा की शुरुवात होती है। फिल्म के बारे में बात करते हुए दलकर ने कहा, ‘अद्भुत इरफान खान और रोनी स्क्रूवाला के साथ काम करने की बेहद खुशी और उत्तेजना के अलावा, कारवां की पूरी टीम का हिस्सा बन कर काफी खुश हूँ। शूट के दौरान आकर्ष के निर्देशन में स्पष्टता और हर चीज़ में उनका मज़ाकिया अंदाज़ हर किसी के चेहरे पर हँसी लाने के लिए काफी था। मिथिला, अमला मैडम, आकाश सर, कृति जैसे शानदार अभिनय प्रतिभाओं के साथ काम करना काफी प्रेरणादायक था। हिंदी फिल्म में शुरुवात करने के लिए इससे बेहतर फ़िल्म और टीम की उम्मीद नही कर सकता था। यह एक अविस्मरणीय शूट है और इस दौरान कई ऐसे वाक्य हुए जिन्हें मैं उम्रभर संजो कर रखना चाहता हूँ। मैं आशा करता हूँ की यह फिल्म सफल होगी क्योंकि फ़िल्म के सभी लोग इसके हकदार है।’
आरएसवीपी और ईशका फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘कारवां’ इस साल 1 जून को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *